फोटो गैलरी

Hindi Newsबिग बॉस की जबरदस्त शुरुआत, ये 14 कन्टेस्टन्ट हुए 3 महीने के लिए कैद

बिग बॉस की जबरदस्त शुरुआत, ये 14 कन्टेस्टन्ट हुए 3 महीने के लिए कैद

बिग बॉस 9 की जबरदस्त शुरुआत रविवार रात 9 बजे से हो गई। बिग बॉस के इस आलीशान घर में 14 कन्टेस्टन्ट करीब तीन महीनों के लिए बंद हो गए। ये 14 कन्टेस्टेन्ट चौबिसों घंटे 84 कैमरों की निगरानी में रहेंगे।...

बिग बॉस की जबरदस्त शुरुआत, ये 14 कन्टेस्टन्ट हुए 3 महीने के लिए कैद
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 12 Oct 2015 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 9 की जबरदस्त शुरुआत रविवार रात 9 बजे से हो गई। बिग बॉस के इस आलीशान घर में 14 कन्टेस्टन्ट करीब तीन महीनों के लिए बंद हो गए। ये 14 कन्टेस्टेन्ट चौबिसों घंटे 84 कैमरों की निगरानी में रहेंगे। सुपरस्टार सलमान खान मनोरंजन कलर्स  चैनल पर छठवीं बार इस शो की मेजबानी कर रहे हैं। ये है 15 कन्टेस्टेन्ट जो रहेंगे बिग बॉस के घर में:

दिगांगना बनर्जी photo1
पॉपुलर टीवी शो 'वीर की अरदास वीरा' में वीरा सम्पूर्ण सिंह का किरदार करने वाली दिगांगना बनर्जी अका वीरा अब बिग बॉस के घर में आ चुकी हैं।
फेवरिट लाइन:
"मैं दूध से नहाती हूं"

रुपल त्यागी photo2
छोटे पर्दे पर खासी मशहूर रुपल त्यागी हाल ही में डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा रीलोडेड' में भी दिखी थीं। अब बिग बॉस 9 में आई हैं, उन्होंने छोटे पर्दे पर 'सपने सुहाने लड़कपन के' में गुंजन का मशहूर किरदार निभाया था।
फेवरिट लाइन:
"मेरी लड़कियों से बहुत बनती है"

अमन वर्मा photo3
अमन वर्मा टीवी के जान-पहचाने नामों में से एक हैं। 'खुल जा सिम सिम' से लेकर क्योंकि 'सास भी कभी बहू थी', जैसे सीरियल में काम करके अमन ने टीवी पर काफी नाम बटोरा, लेकिन इसके बाद एक स्टिंग ऑपरेशन ने उनके अच्छे खासे करियर को खराब कर दिया। उन्हें कई बार बिग बॉस का ऑफर मिला है लेकिन अमन ने इस साल आखिरकार शो में आने के लिए हामी भर दी।
फेवरिट लाइन:
"कुछ भी हो सकता है"

किश्वर मर्चेंट photo4
छोटे पर्दे पर अपने निगेटिव किरदारों की वजह से मशहूर किश्वर मर्चेंट इस बार बिग बॉस के कारपेट पर दिखेंगी, 'साराभाई' में वो साहिल की कामुक बॉस बनी थीं। कीश्वर ने अपने करियर की शुरुआत 'हिप हिप हुर्रे' से की थी। उनके लगभग 5 साल पुराने ब्वॉयफ्रेंड सुयश राय भी बिग बॉस में एंट्री कर चुके हैं।
फेवरिट लाइन:
"अगर इन पर नहीं होगा कैमरा तो मुझपर तो डेफिनेटली होगा"

सुयश राय photo5
इस बार भी लवली कपल बिग बॉस में साथ ही हैं। सुयश राय किश्वर से 8 साल छोटे हों लेकिन वो हर जगह किश्वर का साथ निभाते हैं। सुयश ने कई पॉपुलर सीरियल 'क्या हुआ तेरा वादा', 'कैसा ये इश्क है अजब सा रिस्क है', में काम किया है।

रिमी सेन photo6
हर साल की तरह बिग बॉस इस बार भी बॉलीवुड की एक असफल हीरोइन के किरदार को नई जान देने की कोशिश में हैं। इस बार रिमी सेन, जिन्होंने 'हंगामा' और 'धूम' जैसी फिल्मों में काम किया है।
फेवरिट लाइन:
"जकूजी को देख रिमी ने कहा स्विमिंग पूल इतना छोटा"

रोशेल राव photo7
भारतीय मॉडल और एंकर रोशेल राव को तीन साल पहले फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल के खिताब से नवाज़ा जा चुका है। 'आईपीएल' और 'खतरों के खिलाड़ी' में एंकरिंग असाइनमेंट के बाद और रोशेल अब बिग बॉस में दिखेंगी।
फेवरिट लाइन:
"दरअसल मेरा ब्वॉयफ्रेंड भी इस शो में है"

प्रिंस नरुला photo8
रोडीज-2 में अपने पॉपुलर स्टंट की वजह से कैश प्राइज़ और खिताब जीतने वाले प्रिंस नरुला काफी फ्यूरिस हैं और शॉट टेम्पर्ड भी। प्रिंस शायद अपने जल्दी गुस्सा आने की वजह से बिग बॉस को भरपूर मसाला दे सकते हैं।
फेवरिट लाइन:
इनका इंट्रोडक्शन का वीडियो

युविका चौधरी photo9
शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' में शाहरुख की नकली हीरोइन का किरदार करने वाली युविका चौधरी याद हैं, युविका चौधरी ने फिल्म में बिंदू की बेटी का किरदार निभाया था, युविका भी इस साल बिग बॉस में ग्लैमर का तड़का निभाने को तैयार हैं।
फेवरिट लाइन:
"मैं कभी घर से बाहर नहीं निकलती"

विकास भल्ला photo10
विकास भल्ला दो कारणो से मशहूर हैं- पहला अपने सफल टीवी करियर की वजह से और दूसरा प्रेम चोपड़ा के दामाद होने के कारण हॉट और डैशिंग विकास भल्ला इस बार बिग बॉस के घर में युविका चौधरी के साथ हैं।

मंदाना करीमी photo11
बिग बॉस के घर में फिरंगी ब्यूटी की एंट्री हुई है। मंदाना हाल ही में फिल्म भाग जॉनी में अपने बेहतरीन डांस ट्रैक के लिए पहचान मिली थी। और व अपनी अगली फिल्म क्या सुपर कूल हैं हम में भी नजर आएंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि मंदाना कैसे इस विवादित रिएलिटी शो में अपना जलवा दिखाती हैं?
फेवरिट लाइन:
"मैं चनचल लड़की हूं, बोल्ड और शाय का मिक्स हूं"

कीथ सेक्वेरा photo12
बिग बॉस के घर में इस बार एक और हॉट सदस्य की एंट्री हुई है, कीथ सेक्वेरा इस बार शो में अपनी लेडीलव रोशेल राव के साथ दिखेंगे। लेकिन खास बात यह कि दोनों ने ही अलग-अलग कंटेस्टेंट के साथ जोड़ी बनाई है।

अरविंद वागेड़ा photo13
गुजराती गायक अरविंद वागेड़ा को अपने फ्यूजन संगीत और गरबा, डांडिया जैसे पर्व पर शानदार संगीत के लिए जाना जाता है निश्चित तौर पर बिग बॉस उनके लिए अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने और एक नई पहचान दिलाने में मददगार होगा।

अंकित गेरा photo14
रुपल त्यागी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अंकित गेरा ब्रेकअप के बाद अब बिग बॉस में दिखेंगे। रूपल ने ऑन रिकॉर्ड दावा किया था कि अगर अंकित ने उनसे बात करने की कोशिश की तो वो उन्हें चांटा जड़ देंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें