फोटो गैलरी

Hindi News varun dhawan to play hockey legend dhyan chand role

'हॉकी के जादूगर' मेजर ध्यानचंद का किरदार निभाएंगे वरुण

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। लगभग चार साल  पहले मेजर ध्यानचंद के बेटे ने उनपर फिल्म बनाने के अधिकार निर्माता पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी को...

'हॉकी के जादूगर' मेजर ध्यानचंद का किरदार निभाएंगे वरुण
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 13 Jun 2016 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। लगभग चार साल  पहले मेजर ध्यानचंद के बेटे ने उनपर फिल्म बनाने के अधिकार निर्माता पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी को बेचे थे। तब इस फिल्म पर कोई काम शुरू नहीं हुआ था लेकिन अब यह कहानी कुछ आगे बढ़ती दिख रही है।

बीच में निर्माता ने शाहरुख खान से इस प्रोजेक्ट के बारे में विचार किया था, लेकिन बात बन नहीं पाई। इसके बाद शेट्टी बहनें इस प्रोजेक्ट को धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर के पास लेकर गए।

करण जौहर ने जब इस प्रोजेक्ट के बारे में सुना तो वह इसे बनाने के लिए तैयार हो गए। करण ने इस प्रोजेक्ट पर तुरंत काम करना शुरू कर दिया।

चर्चा है कि करण, ध्यानचंद के किरदार में रणबीर कपूर को लेना चाह रहे थे लेकिन रणबीर के हाथ में कई और प्रोजेक्ट भी हैं, इसलिए उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद करण ने वरुण धवन से संपर्क किया। वरुण ने प्रोजेक्ट में काफी दिलचस्पी दिखाई। हीरो फाइनल होने के बाद करण ने फोक्स स्टार स्टूडियो से संपर्क किया, वो भी इस प्रोजेक्ट से जुडऩे के लिए तैयार हो गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें