फोटो गैलरी

Hindi News tv actress sangeeta chauhan husband gone missing

टीवी एक्ट्रेस के पति 4 दिन से हैं लापता, जांच में जुटी पुलिस

टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान के पति चिराग पिछले गुरूवार से अपने घर से मिसिंग हैं। उनके परिवार वालों ने उनकी तलाश की, लेकिन उनका अभी तक पता नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीता अपने पति से...

टीवी एक्ट्रेस के पति 4 दिन से हैं लापता, जांच में जुटी पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी एक्ट्रेस संगीता चौहान के पति चिराग पिछले गुरूवार से अपने घर से मिसिंग हैं। उनके परिवार वालों ने उनकी तलाश की, लेकिन उनका अभी तक पता नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीता अपने पति से तलाक लेना चाहती थीं, जिस वजह से उनके पति काफी अपसेट थे।

शुक्रवार को चिराग के भाई चिंतन ने मलाड के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में मिसिंग एफआईआर दर्ज कराई है। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए चिराग के भाई चिंतन ने बताया, चिराग को लेकर मां काफी परेशान है। पुलिस उन्हें जल्द से जल्द ढूंढने की कोशिश कर रही है।

रिश्ते में दरार: सलमान-यूलिया के बीच बड़ा झगड़ा, वजह जान चौंक जाएंगे

खबरों के मुताबिक दोनों के बीच लड़ाईयां होती रहती थीं। उसी दिन लड़ाई के बाद संगीता अपने घर चली गई थीं और उनके पति ने अपना मोबाइल बंद कर लिया था।

जरूर देखें: नवाजुद्दीन ने कराया डीएनए टेस्ट, बताया किस धर्म से हैं

संगीता की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो इन दिनों 'एक श्रृंगार- स्वाभिमान' सीरियल में दिखाई दे रही हैं। इस सीरियल में वो मेघना सोलंकी के किरदार में नजर आ रही हैं। उनकी और चिराग की शादी को 8 साल हो गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें