class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करण ने खोला राज़, बताया क्यों किया 'ADHM' में रणबीर-अनुष्का को साइन

करण ने खोला राज़, बताया क्यों किया 'ADHM' में रणबीर-अनुष्का को साइन

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' आज कल काफी सुर्खियों में है। फिर चाहे इसकी वजह ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री हो या पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान। बता दें कि फिल्म में रणबीर और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है। कारण ने इस जोड़ी को चुनने का सारा क्रेडित खुद को दिया है।

करण ने कहा, 'अगर मैं 'बॉम्बे वेलवेट' नहीं करता तो मैं रणबीर और अनुष्का को कभी कास्ट नहीं करता। ऑफ स्क्रीन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल रहते हैं। इस फिल्म में वे दोनों 'बॉम्बे वेलवेट' से ज्यादा मजेदार किरदार निभी रहे हैं। इसी वजह से मैनें दोनों को साइन किया और दोनों के साथ काम करके मजा भी बहुत आया।' 

उन्होंने यह भी बताया कि 'ऐ दिल..'फिल्म लव स्टोरी नहीं है लेकिन इसमें प्यार है। करण के साथ काम करने पर रणबीर का कहना है कि करण बहुत कूल डायरेक्टर हैं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। इस फिल्म में काम करके बहुत मजा आया।

बता दें कि करण की 'ऐ दिल है मुश्किल' इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म में शुमार है। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में फवाद खान के होने की वजह से इसकी रिलीज पर खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि उरी आतंकी हमले के बाद से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: this is why karan johar cast anushka sharma and ranbir kapoor in ae dil hai mushkil