फोटो गैलरी

Hindi Newsकाम को लेकर जुनूनी है जैकलीन, चोट लगने के बाद भी करती रहीं रिहर्सल

काम को लेकर जुनूनी है जैकलीन, चोट लगने के बाद भी करती रहीं रिहर्सल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल तो जीत ही चुकी हैं और अब वो डांस से भी सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की तैयारी में हैं। खबर है कि वो अपनी आगामी फिल्म के एक गा

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 03:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल तो जीत ही चुकी हैं और अब वो डांस से भी सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की तैयारी में हैं। खबर है कि वो अपनी आगामी फिल्म के एक गाने के लिए नए डांस स्टेप्स सीख रही हैं और वो अपने डांस को बेहतर रूप देने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं।

जैकलीन की फिल्में देखकर यह साफ हो ही गया है कि वो एक्टिंग में माहिर हैं। हालांकि, एक्टिंग के अलावा वो डांस में भी एकदम परफेक्ट हैं। बता दें कि जैकलीन डांस में काफी दिलचस्पी रखती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में वो अपनी इसी खासियत के लिए ही जानी जाती हैं। फिल्म किक (2014), ए फ्लाइंग जट (2016) और ढिशूम (2016) में वो अपनी डांसिंग स्किल दिखा ही चुकी हैं। वैसे, जैकलीन आजकल एक नया डांस फॉर्म सीख रही हैं। वो इसे सीखने के लिए पूरे जोर-शोर से लगी हुई हैं। 

वेडिंग सेरेमनी में धोखे से बुलाई गईं नेहा कक्कड़ और फिर...

जैकलीन का मानना है कि निरंतर अभ्यास से किसी भी कार्य को बेहतर बनाया जा सकता है। इसलिए वो अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए एक नए डांस की रिहर्सल में जी-जान से लग गई हैं। यूं तो जैकलीन अपने डांस परफॉर्मेन्स के बारे में बहुत अच्छे से जानती हैं। लेकिन फिर भी वो अपनी आगामी फिल्म के एक गाने के लिए बेहतरीन डांस सीखने में लगी हुई हैं। सूत्रों के मुताबिक, गाने की कोरियोग्राफी काफी मुश्किल है। इसके चलते जैकलीन पिछले कुछ महीनों से रोज दो घंटे की ट्र्रेंनग भी ले रही हैं। 

काम को लेकर जुनूनी है जैकलीन, चोट लगने के बाद भी करती रहीं रिहर्सल1 / 2

काम को लेकर जुनूनी है जैकलीन, चोट लगने के बाद भी करती रहीं रिहर्सल

चोट लगने के बाद भी नहीं हारी हिम्मत

सूत्रों के मुताबिक, डांस स्टेप्स सीखने के दौरान जैकलीन के पैर में चोट आ गई थी जिसकी वजह से उन्हें काफी दर्द भी सहना पड़ा। लेकिन इसके बावजूद जैकलीन ने हिम्मत नहीं हारी और अपनी रिहर्सल को जारी रखा। क्योंकि वो अपने हर स्टेप्स को बेहतर बनाना चाहती हैं। जैकलीन अपने डांस के प्रति काफी उत्साही हैं। वो इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और लगातार सुधार करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। अरे वाह, मानना पड़ेगा जैकलीन को, अपने काम के प्रति वो पूरी तरह से समर्पित हैं। हम उम्मीद करते हैं कि जैकलीन अपने कार्य में सफलता हासिल करें।

बीइंग ह्यूमन की Electronic Cycle लॉन्च करने वाले हैं सलमान

काम को लेकर जुनूनी है जैकलीन, चोट लगने के बाद भी करती रहीं रिहर्सल2 / 2

काम को लेकर जुनूनी है जैकलीन, चोट लगने के बाद भी करती रहीं रिहर्सल