फोटो गैलरी

Hindi News soni rajdan finally open up on alia bhatt and sidharth malhotra relation

Shock: सिद्धार्थ-आलिया के अफेयर की खबरों पर मां सोनी का बड़ा बयान

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा कई समय से अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को लेकर आए दिन नई-नई खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन दोनों ने ही अपने रिलेशन को लेकर कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट...

Shock: सिद्धार्थ-आलिया के अफेयर की खबरों पर मां सोनी का बड़ा बयान
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा कई समय से अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को लेकर आए दिन नई-नई खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन दोनों ने ही अपने रिलेशन को लेकर कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं दिया है। अब हाल ही में आलिया की मां सोनी राजदान से जब पूछा गया कि क्या आलिया अफेयर की खबरों से चिंतित रहती हैं? तो उन्होंने कहा कि आलिया भले ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं, लेकिन उसे भी नॉर्मल लाइफ जीने का हक है। उसकी भी दूसरी लड़कियों की तरह लड़कों से दोस्ती हो सकती है। तो हमें इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए।

सोनी ने बताया की आलिया को अपने काम से बहुत प्यार है और ऐसी बातों से उसका फोकस हटता है। वो अपने फ्री टाइम पर किसी के भी साथ समय बताए, वो उसकी मर्जी है।

IN PICS: मां बनने वाली है दीपिका, Beach पर बेबी बम्प के साथ आईं नजर 

शादी को लेकर क्या है आलिया का मन

सोनी ने बताया कि आलिया उनके साथ अकसर अपनी बातें शेयर करती रहती हैं। जिस हिसाब से सोनी को लगता है कि आलिया अभी शादी नहीं करना चाहती। अभी वो बस अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें