फोटो गैलरी

Hindi News sonam kapoor and radhika apte to be part of akshay kumar starrer padman

मिसेज फनी बोन्स की 'पैडमैन' में साथ काम करेंगी सोनम-राधिका

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने साल 2017 के शुरुआत में अपनी फिल्म पैडमैन का एलान कर दिया था। जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तबसे ही फिल्म काफी चर्चा में है और अब तो फिल्म की लीड एक्ट्रेस की...

मिसेज फनी बोन्स की 'पैडमैन' में साथ काम करेंगी सोनम-राधिका
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 11 Jan 2017 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने साल 2017 के शुरुआत में अपनी फिल्म पैडमैन का एलान कर दिया था। जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तबसे ही फिल्म काफी चर्चा में है और अब तो फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश भी खत्म हो गई है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर और राधिका आप्टे को इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया है।

सोनम ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने से मैं काफी खुश हूं।'

 

A photo posted by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

बता दें कि इस फिल्म को अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना, अपने प्रोडक्शन हाउस मिसेज फनी बोन्स के तहत प्रोड्यूस कर रही हैं। रियल लाइफ पर आधारित इस कहानी में अक्षय, अरुणाचलम मुरुगनाथम की भूमिका निभाएंगे। तमिलनाडु के मुरुगनाथम 'पैडमैन' के नाम से फेमस हैं। मुरुगनाथम महावारी(पीरियड) से जुड़ी समस्याओं पर काम करते हैं। 

मुरुगनाथम को उनके काम के लिए 2016 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में इनका नाम शामिल किया जा चुका है।

जयललिता की थी ख्वाहिश, ये खूबसूरत एक्ट्रेस करे उनकी बायोपिक में काम

'तनु वेड्स मनु-3' से कंगना का पत्ता साफ, कौन करेगा तनु का रोल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें