फोटो गैलरी

Hindi News'सिमरन' में कुछ ऐसी दिखेंगी कंगना, PHOTO देख हो जाएंगे हैरान

'सिमरन' में कुछ ऐसी दिखेंगी कंगना, PHOTO देख हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी समय से ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन से गायब हैं। उन्हें आखिरी बारॉ जीक्यू अवॉर्ड नाइट में वुमेन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड लेते देखा गया था। GQ अवॉर्ड्स के बाद कंगना अपनी आने वाली...

'सिमरन' में कुछ ऐसी दिखेंगी कंगना, PHOTO देख हो जाएंगे हैरान
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 06:54 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी समय से ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन से गायब हैं। उन्हें आखिरी बारॉ जीक्यू अवॉर्ड नाइट में वुमेन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड लेते देखा गया था। GQ अवॉर्ड्स के बाद कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग के लिए अटलांटा चली गईं।

कंगना ने हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म के लिए वर्कशॉप से शुरुआत की और इसके बाद अब शूटिंग सेट पर काम कर रही हैं। हाल ही में सेट से कंगना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि ये कंगना का नया लुक है। तस्वीर में कंगना पर उम्र का असर दिख रहा है और बाल भी सफेद हैं।  

तस्वीर में वो फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने एक विग लगा रखी है, जिसमें उनके बालों का रंग सिल्वर है। कंगना और हंसल के बालों का रंग तककरीबन एक जैसा है। वैसे कंगना के इस विग को देखकर तो यही लगता है कि फिल्म में वो डिफरेंट किरदारों में नजर आने वाली हैं, जिनमें से एक ये लुक भी होगा।

हंसल की ये फिल्म काफी चर्चा में है। 'सिमरन' की कहानी रियल लाइफ से इंस्पायर्ड है। कंगना फिल्म में होटल में काम करने वाली एक लड़की के किरदार में हैं, जो लोगों को कॉन करती है। एक अंग्रेजी साइट की खबर के अनुसार फिल्म में कंगना एक तलाक ले चुकी महिला के किरदार में होंगी, और फिल्म तलाक के बाद उसकी जिंदगी में आने वाले प्रभावों का ताना बाना होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें