फोटो गैलरी

Hindi News shreya ghoshals song axed from shah rukh khans raees

OMG! 'रईस' से श्रेया घोषाल का गाना हुआ OUT, फैन्स हुए दुखी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म ने दो दिनों में 46.72 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म से जुड़े सभी लोग फिल्म की कामयाबी पर खुश हैं, लेकिन एक शख्स...

OMG! 'रईस' से श्रेया घोषाल का गाना हुआ OUT, फैन्स हुए दुखी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 27 Jan 2017 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म ने दो दिनों में 46.72 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म से जुड़े सभी लोग फिल्म की कामयाबी पर खुश हैं, लेकिन एक शख्स है जो इस फिल्म से काफी नाराज हैं। बता दें कि शख्स और कोई नहीं बल्कि सिंगर श्रेया घोषाल हैं।

दरअसल, खबरों की मानें तो श्रेया ने साल 2015 में 'रईस' के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया था। लेकिन बाद में उन्हें पता चला है कि फिल्म से ये गाना हटा दिया है। जिस वजह से श्रेया काफी नाराज और दुखी हैं।

सिर्फ श्रेया ही नहीं बल्कि श्रेया के फैन्स भी इससे काफी दुखी हैं। कुछ ने तो उनको ट्वीट करके अपना दुख जताया। एक फैन ने ट्वीट करके लिखा, 'श्रेया उम्मीद है कि रईस में आपका गाना सुनने को मिले।'

इस पर श्रेया ने ट्वीट कर जवाब दिया कि गाने को एलबम में रखने के पीछे कई कारण होते हैं। ये सब तो क्रिएटिव लोगों पर निर्भर होता है। तो आप परेशान ना हों।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक ये गाना 2015 में रिकॉर्ड हुआ था। उस वक्त ये गाना फिल्म पर फिट बैठ रहा था। लेकिन बाद में स्क्रिप्ट में बदलाव के मुताबिक ये गाना हटा दिया। 

Bigg Boss 10: क्या मनवीर गुर्जर बनेंगे शो के Winner

VIDEO: 'क्वांटिको' की टीम के साथ PC ने बोला 'रईस' का Famous Dialogue

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें