फोटो गैलरी

Hindi NewsREVEALED: मां बनने के बाद शिल्पा हुई थीं बॉडी शैमिंग का शिकार

REVEALED: मां बनने के बाद शिल्पा हुई थीं बॉडी शैमिंग का शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट होने से लेकर बेटे तैमूर के जन्म के बाद भी अपने लुक्स को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। फिटनेस के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी ने प्रेग्नेंसी के फौरन बाद...

REVEALED: मां बनने के बाद शिल्पा हुई थीं बॉडी शैमिंग का शिकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Feb 2017 10:27 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट होने से लेकर बेटे तैमूर के जन्म के बाद भी अपने लुक्स को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। फिटनेस के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी ने प्रेग्नेंसी के फौरन बाद वजन घटाने और बॉडी शेप को लेकर होने वाले प्रैशर पर बात की है।  

तम्मा तम्मा अगेन पर सरोज ने कसा तंज, कहा 'मेरी असिस्टेंट माधुरी... '

शिल्पा ने अपनी फिटनेस वेबसाइट लॉन्चिंग के मौके पर बताया कि मां बनने के बाद शरीर को लेकर किए जाने वाले इशारों को झेलना पड़ा था। 

आगे की स्लाइड में पढ़ें, जब उड़ाया गया था शिल्पा का मजाक...

शिल्पा ने बताया कि जब वह मां बनी थीं तो उन्होंने इतना वजन बढ़ा लिया था कि 7 महीने तक घर से नहीं निकल पाई थीं। फिर जब वह पहली बार निकलीं तो एक रेस्ट्रो में अपने पति के साथ बैठी हुई थीं। उस दौरान उन्हें देख कर एक महिला हंसने लगी थीं तो उन्हें बहुत बुरा लगा था। वहां और भी लोग बैठे थे। सभी ने यही बोलना शुरू किया कि इसको अभी भी वजन नहीं घटा लेना चाहिए क्या? शिल्पा के मुताबिक उस दिन उन्हें लगा कि चूंकि वह एक्टर हैं तो उन्हें हमेशा फिट रहना जरूरी है।

'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग करने वाली हैं बेबो, जानिए कब करेंगी वापसी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें