फोटो गैलरी

Hindi News shahrukh khan won the kids ikon of the year award

बच्चों का दिल जीतने पर 'Icon Of The Year' बने शाहरुख

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को निकलोडियन्स किड्स च्वाइस अवॉर्ड्स में किड्स 'आइकॉन ऑफ द ईयर' के पुरस्कार से नवाजा गया। इस अवॉर्ड के जीतने के बाद शाहरुख ने कहा, 'मुझसे कहा गया था कि अगर...

बच्चों का दिल जीतने पर 'Icon Of The Year' बने शाहरुख
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को निकलोडियन्स किड्स च्वाइस अवॉर्ड्स में किड्स 'आइकॉन ऑफ द ईयर' के पुरस्कार से नवाजा गया। इस अवॉर्ड के जीतने के बाद शाहरुख ने कहा, 'मुझसे कहा गया था कि अगर मैं अपनी एक्टिंग से बच्चों का दिल जीत सकता हूं तो मैं सही माने में एक्टर हूं। मैं बहुत खुश हूं। यह मेरे लिए बहुत खास है इसलिए बिजी होने के बाद में यहां आया हूं क्योंकि ये अवॉर्ड बच्चों की तरफ से मुझे दिया गया है।'

बता दें कि 'सुल्तान' को बेस्ट फिल्म और सलमान खान को बेस्ट एक्टर का खिताब मिला। दीपिका पादुकोण को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए चुनी गईं।

वहीं वरुण धवन और आलिया भट्ट को बेस्ट जोड़ी चुना गया। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म 'बार बार देखो' का गाना 'काला चश्मा' को बच्चों की तरफ से सबसे ज्यादा वोट मिले। टाइगर श्रॉफ को 'डांसिंग स्टार' और वरण को साल का बेस्ट एंटरटेनर का खिताब मिला। 

बेस्ट टीवी कलाकार (मेल) का पुरस्कार कपिल शर्मा को मिला। तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बेस्ट टीवी शो का खिताब दिया गया। निकलोडियन्स च्वाइस अवॉर्ड्स 2016 में फिल्म और टीवी सहित मनोरंजन जगत के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों को सम्मानित किया गया।

लिप सर्जरी की खबरों पर वाणी ने कहा, सर्जरी कराने के लिए नहीं है पैसे

शाहिद की शर्ट पहने फैशन इवेंट में पहुंची मीरा राजपूत

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें