फोटो गैलरी

Hindi News shahrukh khan use this lucky locket for his raees

'रईस' की कामयाबी के लिए शाहरुख ने पहना ये Lucky लॉकेट

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'रईस' में नजर आने वाले हैं। जबसे इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तबसे फिल्म काफी चर्चा में है। मंगलवार को शाहरुख ने अपनी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर...

'रईस' की कामयाबी के लिए शाहरुख ने पहना ये Lucky लॉकेट
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'रईस' में नजर आने वाले हैं। जबसे इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तबसे फिल्म काफी चर्चा में है। मंगलवार को शाहरुख ने अपनी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने एक नया खुलासा किया है। 

दरअसल, मंगलवार को शाहरुख ने फिल्म से जुड़ी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है। फोटो में शाहरुख ने एक लॉकेट पहनना है। जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'ये मेरा पर्सनल लॉकेट है जिसमें मेरे माता-पिता की तस्वीर है'।

इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि आज रात 'रईस' का एक और नया पोस्टर रिलीज होगा। बता दें कि शाहरुख ने फिल्म में भी यह लॉकेट पहना है। वह अपने माता-पिता से बहुत प्यार करते हैं। शाहरुख के इस ट्वीट को 2 घंटे के अंदर 2,830 लोगों ने रीट्वीट और 6,582 लोगों ने लाइक किया है। 

कल यानी 7 दिसंबर को 'रईस' का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। शाहरुख की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'डियर जिंदगी' रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

Hubby सैफ के साथ पार्टी में देखिए करीना की GLAMOROUS तस्वीरें

लिप सर्जरी की खबरों पर वाणी ने कहा, सर्जरी कराने के लिए नहीं है पैसे​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें