फोटो गैलरी

Hindi News shahrukh khan replied to famous blue eyed pakistani chaiwala

पाक के चायवाले ने खुद को कहा SRK जैसा, किंग खान ने किया ये रिप्लाई

पाकिस्तान के फेमस चायवाले अरशद खान को तो आप सब जानते ही होंगे। 1 महीने पहले उनकी नीली आंखे और डैशिंग लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे और अब 1 महीने बाद फाइनली अरशद ने शाहरुख का ध्यान भी...

पाक के चायवाले ने खुद को कहा SRK जैसा, किंग खान ने किया ये रिप्लाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 12 Nov 2016 09:30 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के फेमस चायवाले अरशद खान को तो आप सब जानते ही होंगे। 1 महीने पहले उनकी नीली आंखे और डैशिंग लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे और अब 1 महीने बाद फाइनली अरशद ने शाहरुख का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित कर ही लिया है।

इन सब की शुरुआत तब हुई जब फैन ने अरशद की एक वीडियो शाहरुख के साथ शेयर की। उस वीडियो में रिपोर्टर उनसे पूछता है कि क्या आपको पता है कि आप कितने फेमस हो गए हैं? इस पर अरशद ने जवाब दिया कि उन्होंने अपने दोस्तों को बताया है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अगले सवाल में जब उनसे पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि वह किसकी तरह दिखते हैं? तो अरशद ने शर्माते हुए शाहरुख का नाम लिया।

अरशद के इस कमेंट के बाद शाहरुख ने उस वीडियो के साथ रीट्वीट किया और लिखा, 'कितना प्यारा है..सादगी में ही खूबसूरती है।'

अब देखना होगा कि अपने आइडल के इस कॉम्पलिमेंट के बाद अरशद का क्या रीएक्शन होगा। बता दें कि इस स्मार्ट चायवाला की तस्वीर तब वायरल हुई थी, जब एक पाकिस्तान के फोटोग्राफर ने उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की। जिसके बाद उनकी फोटो वायरल हो गई। चाय बनाते हुए यह डैशिंग चाइवाला की आज कई महिलाएं फैन हो गई हैं।

चिंकारा विवाद: सुप्रीम कोर्ट में होगी सलमान के खिलाफ सुनवाई

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें