फोटो गैलरी

Hindi News salman khan to launch being human electronic cycle

बीइंग ह्यूमन की Electronic Cycle लॉन्च करने वाले हैं सलमान

'बीइंग ह्यूमन' की क्लोथिंग लाइन की सक्सेस के बाद अब सलमान खान अपने फैन्स के लिए एक और गिफ्ट लेकर आ रहे हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अब 'बीइंग ह्यूमन' की इलेक्ट्रिक...

बीइंग ह्यूमन की Electronic Cycle लॉन्च करने वाले हैं सलमान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

'बीइंग ह्यूमन' की क्लोथिंग लाइन की सक्सेस के बाद अब सलमान खान अपने फैन्स के लिए एक और गिफ्ट लेकर आ रहे हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अब 'बीइंग ह्यूमन' की इलेक्ट्रिक साइकिल ला रहे हैं और जल्द ही ये ई साइकिल बाजार में देखने को मिलेगी। सलमान ने खुद इस साइकिल का डिजाइ तैयार किया है। 

साइकिल का डेमो ट्रायल भी हो चुका है। ये साइकिल बैटरी ऑटोमेटेड और रिचार्जेबल हैं। तो आपको पैडल मारने की भी जरूरत नहीं है। सलमान साइकिल की कीमत भी रिजनेबल रखना चाहते हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि इस साइकिल को हर कोई ले और इसका उपयोग भी करे।  

खबरों की मानें तो एक अवॉर्ड शो के दौरान जब शाहरुख और सलमान साइकिल में आई थे, तब वो साइकिल 'बीइंग ह्यूमन' की ही थी।


साइकिल के होंगे 5 मॉडल

खबरों की मानें तो इ साइकिल के 5 मॉडल होंगे। पहले मॉडल में एक बार पेडल मारना होगा, उसके बाद साइकिल चला सकते हैं। दूसरे मॉडल में ऑटोमेटिक पेडल होंगे। खबरों की मानें तो ये साइकिल हर उम्र के इंसान के लिए है।

सलमान की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो जल्द ही 'ट्यूबलाइट' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ चीनी एक्ट्रेस जू जू लीड रोल में होंगे। 

वेडिंग सेरेमनी में धोखे से बुलाईं नेहा कक्कड़ और फिर...

VIRAL हुई फरीदा जलाल की मौत की झूठी खबर, क्लियर करें गलतफहमी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें