फोटो गैलरी

Hindi News salman khan iulia vantur fight dabangg tour

रिश्ते में दरार: सलमान-यूलिया के बीच बड़ा झगड़ा, वजह जान चौंक जाएंगे

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और यूलिया वंतूर हमेशा अपने रिलेशन की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार जो खबर सामने आई है उसे सुनकर तो आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स...

रिश्ते में दरार: सलमान-यूलिया के बीच बड़ा झगड़ा, वजह जान चौंक जाएंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और यूलिया वंतूर हमेशा अपने रिलेशन की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार जो खबर सामने आई है उसे सुनकर तो आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और यूलिया का हाल ही में जमकर झगड़ा हुआ है और इस झगड़े की वजह सलमान का 'दबंग टूर' बताया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक यूलिया 'द दबंग टूर' में गाना चाहती थीं, लेकिन सलमान ने उन्हें मना कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई हो गई। यूलिया सलमान से अब काफी नाराज हैं।

'कटप्पा ने बाहुबली को...': राज बरकरार, करना होगा बाहुबली-3 का इंतजार!

 फैमली और फ्रेंड्स थे सलमान के साथ लेकिन मिसिंग थी यूलिया

सलमान के इस टूर में सलमान के साथ उनकी मां सुशीला चरक, बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा थे। इसके साथ ही बिपाशा बसु, डेजी शाह और मनीष पॉल भी टूर के दौरान नजर आए थे।

'अकबर' का गुस्सा: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बोले, केस कर दूं, मगर...

 सलमान की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो फिलहाल वो अपनी अपकमिंग 'ट्यूबलाइट' और 'टाइगर जिंदा' है में बिजी हैं। ट्यूबलाइट में जहां उनके साथ चीनी एक्ट्रेस जू जू लीड रोल में हैं, वहीं टाइगर जिंदा है में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें