class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आशा पारेख का बयान: कहा नासिर इकलौते ऐसे शख्स जिनसे मैंने प्यार किया

आशा पारेख का बयान: कहा नासिर इकलौते ऐसे शख्स जिनसे मैंने प्यार किया

अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस आशा पारेख ने हाल ही में कहा कि फिल्ममेकर नासिर हुसैन इकलौते ऐसे शख्स हैं, जिनसे उन्होंने प्यार किया है। बता दें कि हुसैन की फिल्म 'दिल देके देखो' से ही आशा ने फिल्मी दुनिया में अपनी शुरूआत की थी। दोनों ने 'तीसरी मंजिल', 'कारवां' के साथ 7 अन्य फिल्मों में काम किया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इंडस्ट्री में आशा और हुसैन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। दोनों के संबंधों से जुड़ी बातें आशा की ऑटो बायोग्राफी द हिट गर्ल में सामने आई। अपने जीवन के प्यार के बारे में अभिनेत्री ने कहा, हां, नासिर साहब ही इकलौते ऐसे पुरूष थे, जिनसे मैंने प्यार किया। मेरे जीवन में जो लोग महत्वपूर्ण है, अगर उनका जिक्र मैं अपनी ऑटोबायोग्राफी में ना करू तो फिर इसे लिखने का तो कोई अर्थ नहीं है।

OMG:मनीष के साथ रिलेशन पर अविका का बड़ा बयान,कहा मेरे पापा की उम्र...

आशा अपनी जिंदगी के नाजुक पहलू को बखूबी संभालने का श्रेय वो अपनी ऑटोबायोग्राफी के सह-लेखक खालिद मोहम्मद को देती हैं। आशा पारेख ने कहा कि उन्होंने(खालिद मोहमम्द) इसे ध्यान से और बेहद गरिमापूर्ण ढंग से संभाला है। 

SCARY: आलिया के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत,मां ने तुरंत निकाला नौकरी से

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आशा पारेख ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वो हुसैन को उनके परिवार से अलग नहीं कर ना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने शादी नहीं की। उन्होंने कहा, 'मैं कभी भी घर तोड़ने वाली नहीं रही मेरे और नासिर साहब के परिवार के बीच कभी कोई अनबन नहीं हुई। पुस्तक जारी होने के समय हुसैन की बेटी नुसरत और नाति इमरान खान को देखकर मुझे बहुत ही खुश हुई। मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन को गरिमापूर्ण रूप से और बिना तकलीफ के जिया है।' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: nasir hussain was the only man i ever loved says asha parekh