फोटो गैलरी

Hindi Newsसलमान की 'ट्यूबलाइट' से कबीर ने Leak किया शाहरुख का लुक, देखें Photo

सलमान की 'ट्यूबलाइट' से कबीर ने Leak किया शाहरुख का लुक, देखें Photo

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में अब उनके खास दोस्त शाहरुख खान भी जुड़ गए हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख इस फिल्म में कुछ ऐसा करने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं किया।...

सलमान की 'ट्यूबलाइट' से कबीर ने Leak किया शाहरुख का लुक, देखें Photo
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Jan 2017 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में अब उनके खास दोस्त शाहरुख खान भी जुड़ गए हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख इस फिल्म में कुछ ऐसा करने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं किया। शाहरुख इस फिल्म में एक जादूगर का किरदार निभाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने अब शाहरुख का लुक शेयर किया है।

कबीर ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ शाहरुख की फोटो शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'बचपन में मुझे नोट्स देते थे और अब मेरी फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने के लिए धन्यवाद।'

 

A photo posted by Kabir Khan (@kabirkhankk) on

बता दें कि इस फोटो में शाहरुख का लुक बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। इसमें शाहरुख के चहरे पर एक टैटू बना हुआ है और और कान में रिंग पहनी है। शाहरुख इस लुक में काफी हॉट लग रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्म के जरिए शाहरुख और सलमान 21 साल बाद साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म 'करण-अर्जुन' में साथ काम कर चुके हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर रिलज होगी।  

वर्कर्स को दबंग ने ऐसे किया सलाम, देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

BIGG BOSS 10: मोनालिसा के BF ने लोपामुद्रा के बारे में कहा कुछ कि मच गया बबाल

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें