फोटो गैलरी

Hindi News fast and furious 8 will be released in four languages in india

फास्ट एंड फ्यूरियस 8: IND में 4 भाषा में रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म

साल 2015 में आई फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस के इतिहास में सबसे तेजी से 1 अरब डॉलर के आंकड़े तक पहुंचने वाली फिल्मों में से एक थी। अब 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' का...

फास्ट एंड फ्यूरियस 8: IND में 4 भाषा में रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म
एजेंसीTue, 11 Apr 2017 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

साल 2015 में आई फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस के इतिहास में सबसे तेजी से 1 अरब डॉलर के आंकड़े तक पहुंचने वाली फिल्मों में से एक थी। अब 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' का ऐलान हो चुका है। विन डिजल, ड्वेन जॉनसन, चालीर्ज थेरन, हेलेन मिरेन, स्कॉट इस्टवुड, जेसन स्टेथम और फास्ट एंड फ्यूरियस फैमिली के कलाकारों वाली यह फिल्म 14 अप्रैल को भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है। 

फास्ट एंड फ्यूरियस के बारे में एक्टर विन डिजल कहते हैं, 'फ्यूरियस 7 के साथ हमारा मकसद सिर्फ इस कहानी की सबसे अच्छी फिल्म बनाना नहीं था, बल्कि दो दशकों तक इसने जो दिखाया उसका सम्मान करना था। इस अगली कड़ी की खासियत यह है कि इसमें अब तक बनी रही मूल थीम को चुनौती देना है और इसे एक दमदार मगर मनोरंजक तरीके से बनाना है।' 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' भारत में 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

अब कॉमेडी भी करेंगी मोना सिंह, कपिल नहीं इनके साथ आएंगी नजर

फिल्म की कहानी में मोड़

अब डॉम (विन डिजल) और लेटी (मिशेल रॉड्रिग्ज) अपने हनीमून पर हैं, और ब्रेन (पॉल वॉकर) और मिआ (जॉर्डना ब्रियूस्टर) इस खेल से रिटायर हो चुके हैं। पूरी दुनिया घूमने वाली यह टीम अब सामान्य जीवन जी रही है। लेकिन, एक रहस्यमय महिला (ऑस्कर विजेता चालीर्ज थेरॉन) डॉम को झांसा देकर अपराध की दुनिया में ले जाती है, जहां से उसका निकलना मुश्किल है और साथ ही अपने करीबी लोगों से उसे धोखा मिलता है। ऐसे में अब उन्हें कानून का सामना करना पड़ा करेगा और कड़ी चुनौतियों से गुजरना होगा।  

सलमान फिर बने गॉडफादर: इस एक्टर, डायरेक्टर की फिल्म को किया प्रमोट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें