फोटो गैलरी

Hindi News anushka sharma mother adviced her to marry with ranbir kapoor

अनुष्का को मिली शादी की सलाह, लेकिन विराट से नहीं इस बॉलीवुड स्टार से

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड में एक खास मुकाम पर पहुंच गई हैं। उनकी प्रोफोशनल लाइफ के अलावा अनुष्का अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनके और विराट को लेकर आए दिन खबरें आती...

अनुष्का को मिली शादी की सलाह, लेकिन विराट से नहीं इस बॉलीवुड स्टार से
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Nov 2016 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड में एक खास मुकाम पर पहुंच गई हैं। उनकी प्रोफोशनल लाइफ के अलावा अनुष्का अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनके और विराट को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे उनकी शादी एक बार फिर चर्चा का टॉपिक बन गई हैं क्योंकि हाल ही में अनुष्का को रणबीर से शादी करने की सलाह दी गई है।

इससे पहले की आप सोचें कि अनुष्का को ये सलाह किसने दी है तो आपको बता दें कि अनुष्का हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंची। उनके साथ रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन भी साथ में थे। शो के दौरान एक महिला ने अनुष्का को अपनी बेटी कहते हुए कहा कि तुम रणबीर से शादी कर लो। उन्होंने मां होने के नाते अनुष्का को रणबीर से शादी करने की सलाह दी।

यह सुनकर अनुष्का चौंक गई, लेकिन रणबीर ने इस बात पर खूब मजे लिए। सिर्फ रणबीर ही नहीं बल्कि कपिल ने भी अनुष्का के साथ खूब मस्ती की।

बता दें कि करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या लीड रेल में हैं। फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें