फोटो गैलरी

Hindi NewsFINALLY! 'ये' है SRK की बोने वाली फिल्म का नाम, मेरठ में होगी शूट

FINALLY! 'ये' है SRK की बोने वाली फिल्म का नाम, मेरठ में होगी शूट

सुपरहिट 'रईस' के बाद शाहरुख खान अगली फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं। ये फिल्म 'तनु वेड्स मनु' फेम निर्देशक आनंद राय की फिल्म होगी, जिसमें शाहरुख खान बौने का किरदार निभाएंगे। पि

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 11:09 AM

सुपरहिट 'रईस' के बाद शाहरुख खान अगली फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं। ये फिल्म 'तनु वेड्स मनु' फेम निर्देशक आनंद राय की फिल्म होगी, जिसमें शाहरुख खान बौने का किरदार निभाएंगे। पिछले काफी समय से इस फिल्म के नाम पर सस्पेंस बना हुआ था। किंग खान स्टारर ये फिल्म उत्तर प्रदेश के मेरठ में शूट होगी। 

BOX OFFICE COLLECTION: पहले दो दिन में रंगहीन रही 'रंगून'

मेरठ शहर पर केंद्रित फिल्म में शाहरुख का किरदार रोमांटिक ही होगा।  फिल्म में वे प्रेमिका की याद में पव्वा (शराब) पीकर जलीकोठी, घंटाघर इलाके में घूमते दिखेंगे। इसमें शाहरुख पूरी फिल्म में बौने के कैरेक्टर में नहीं दिखेंगे। बाकी फिल्म में अपनी लंबाई में ही नजर आएंगे।  

आगे की स्लाइड में क्या है फिल्म का नाम...

FINALLY! 'ये' है SRK की बोने वाली फिल्म का नाम, मेरठ में होगी शूट1 / 2

FINALLY! 'ये' है SRK की बोने वाली फिल्म का नाम, मेरठ में होगी शूट

मेरठ में शूट होने वाली शाहरुख खान की आने वाली फिल्म का नाम 'बव्वा' होगा।  शाहरुख ‘देवदास’ और ‘चमेली’ के बाद ‘बव्वा’ में अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका मान रहे हैं। इसका जिक्र वह कई इंटरव्यू में कर चुके हैं। अप्रैल आखिर या मई के शुरू में मेरठ में शूट होने वाली फिल्म के दौरान होने वाले गर्म मौसम पर भी टीम नजर रखे हुए है। 

तमाम फिल्म समीक्षक फिल्म को शाहरुख के करियर की बेहद चुनौतीपूर्ण फिल्म मान रहे हैं। फिल्म में शाहरुख का स्टारडम नहीं, एक्टिंग दिखेगी। हालांकि फिल्म में हीरोइन का नाम तय नहीं हुआ, लेकिन माना जा रहा है कि कंगना ही आनंद राय की पहली पंसद है। हफ्तेभर में इसे लेकर सस्पेंस भी खत्म हो जाएगा। फिल्म की प्रोडक्शन टीम पुलिस-प्रशासन से फिल्म शूटिंग की औपचारिक अनुमति भी जल्द ले लेगी। शाहरुख का क्रेज देखते हुए भीड़ बेकाबू न हो, इसके लिए शाहरुख की पुख्ता सुरक्षा की मांग की जाएगी। 

राहुल खन्ना का 20 साल बाद हुआ ब्रेकअप! इंटरनेट पर मच गया बवाल

ये है हिमांशु का ननिहाल कनेक्शन 

'तनु वेड्स मनु' सिरीज और 'रांझणा' जैसी प्रयोगधर्मी फिल्मों की स्क्रिप्ट और डायलॉग्स लिख चुके हिमांशु शर्मा की ननिहाल मेरठ में ही है। 2002 तक गर्मियों की छुट्टी में हिमांशु नियमित मेरठ आते थे। बचपन में मेरठ में बीते दिनों को जुड़े एक-दो किस्सों को भी हिमांशु ने फिल्म में ज्यों का त्यों डाला है। फिल्म की प्रोडक्शन टीम शूटिंग से लगभग पंद्रह दिन पहले मेरठ में डेरा डाल लेगी। 

OMG! इनसे प्रेरित हैं 'बाहुबली' के 'भल्लाल देव', शेयर की WISHES
FINALLY! 'ये' है SRK की बोने वाली फिल्म का नाम, मेरठ में होगी शूट2 / 2

FINALLY! 'ये' है SRK की बोने वाली फिल्म का नाम, मेरठ में होगी शूट