फोटो गैलरी

Hindi News alia bhatt face scary moment with her bodyguard at midnight

SCARY: आलिया के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत,मां ने तुरंत निकाला नौकरी से

हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जब भी घर से बाहर निकलते है, उनके बॉडीगार्ड्स हमेशा उनके साथ रहते हैं। लेकिन सोचें तब क्या होगा, जब जो आपकी रक्षा करते हैं, वही कुछ ऐसा कर दे जो आपको एक डरावनी...

SCARY: आलिया के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत,मां ने तुरंत निकाला नौकरी से
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Apr 2017 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जब भी घर से बाहर निकलते है, उनके बॉडीगार्ड्स हमेशा उनके साथ रहते हैं। लेकिन सोचें तब क्या होगा, जब जो आपकी रक्षा करते हैं, वही कुछ ऐसा कर दे जो आपको एक डरावनी सिचुएशन में डाल दे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट को हाल ही में ऐसी ही सिचुएशन का सामना करना पड़ा। 

दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक हाल ही में आलिया, सिद्धार्थ के घर पहुंची, कुछ समय वहां रहने के बाद फिर जब आलिया घर के लिए निकलने लगीं, तब उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को कॉल किया जाने के लिए। आलिया ने बॉडीगार्ड को कई कॉल किए, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। जबकी आलिया ने बॉडीगार्ड को पहले ही बोल दिया था कि वो सिद्धार्थ के घर के पास ही रहे। आलिया की कई कॉल्स के बाद बॉडीगार्ड ने फोन पिक किया और उन्हें लेने आया।

OMG:मनीष के साथ रिलेशन पर अविका का बड़ा बयान,कहा मेरे पापा की उम्र...

आलिया अपने बॉडीगार्ड को देखते ही समझ गई थीं कि उसने ड्रिंक कर रखी है। जिसे देख आलिया काफी डर गई थीं, लेकिन उस समय उन्होंने बॉडीगार्ड को कुछ नहीं बोला क्योंकि उन्हें वो समय सही नहीं लग रहा था। हालांकि जैसे ही आलिया घर पहुंची, उन्होंने बॉडीगार्ड को कहा कि वो ड्रिंक करके क्यों आए हैं, लेकिन बॉडीगार्ड बार-बार सफाई देता रहा कि उसने ड्रिंक नहीं की है।

बुरे फंसे अदनान: स्नैपचैट के चक्कर में ट्विटर पर ट्रोल हुए अदनान

बाद में आलिया ने जब ये बात अपनी मां को बताई तो उन्होंने तुरंत उस बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें