फोटो गैलरी

Hindi News akshay kumar revealed the first look of his new movie gold

अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' के पोस्टर का पहला लुक, देखा आपने

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा देश के लिए हाजिर रहते हैं। कुछ समय से वह देशभक्ति फिल्मों में काम भी कर रहे हैं। 'बेबी', 'एयरलिफ्ट', 'हॉलीडे' और 'रुस्तम' के बाद...

अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' के पोस्टर का पहला लुक, देखा आपने
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा देश के लिए हाजिर रहते हैं। कुछ समय से वह देशभक्ति फिल्मों में काम भी कर रहे हैं। 'बेबी', 'एयरलिफ्ट', 'हॉलीडे' और 'रुस्तम' के बाद अब अक्षय देशभक्ति के विषय पर बन रही एक और फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाले हैं। बता दें कि यह फिल्म उस शक्स पर निर्धारित है जिन्होंने भारत के लिए पहला ऑलम्पिक मेडल जीता था।

इसकी जानकारी अक्षय ने ट्वीटर के जरिए दी है। उन्होंने लिखा, 'साल 1948, आजादी के बाद भारत के लिए ओलम्पिक में पहला गोल्ड मेडल हासिल करने की ऐतिहासिक कहानी 'गोल्ड'। यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को आपके सामने आएगी।

बता दें कि इस साल 15 अगस्त को अक्षय की फिल्म रुस्तम रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म 'गोल्ड' के जरिए अक्षय पहली बार फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेन्मेंट प्रोडक्शन के साथ काम करेंगे।

अक्षय जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' में नजर आने वाली हैं। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं। फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें