फोटो गैलरी

Hindi News aamir khan plans to make the 11th anniversary extra special for kiran rao

11th anniversary पर पत्नी किरण के लिए ये है आमिर की Special Planning

wedding anniversary के लिए आमिर की है स्पेशल प्लैनिंग बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का सबको इंतजार है, लेकिन आमिर तो फिलहाल किसी और सेलिब्रेशन की तैयारियों में बिजी हैं। जी ह

लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 10 Dec 2016 05:45 PM

wedding anniversary के लिए आमिर की है स्पेशल प्लैनिंग

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का सबको इंतजार है, लेकिन आमिर तो फिलहाल किसी और सेलिब्रेशन की तैयारियों में बिजी हैं। जी हां, आपको बता दें कि आमिर फिलहाल अपनी 11वीं शादी की सालगिरह की तैयारियों में लगे हुए हैं और इस बार वह किरण के लिए कुछ खास करने वाले हैं। 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इस बार आमिर अपने पंचगनी वाले घर में 4 दिन का सेलिब्रेशन करने वाले हैं। इस सेलिब्रेशन के दौरान परिवार वाले और करीबी दोस्त मौजूद होंगे। बता दें कि ये पार्टी उसी घर में होगी जहां आमिर ने किरण से शादी की थी। 28 और 29 दिसंबर को दोनों अकेले सेलिब्रेट करेंगे और गेस्ट 29 दिसंबर को उनसे जुडेंगे। ये सेलिब्रेशन 1 जनवरी तक चलेगा। इसमें नए साल की पार्टी भी शामिल होगी।

आमिर ने एक शायरी नाइट भी रखी है और उसमें कई गायकों को भी इंवाइट किया है। खबरों की मानें तो आमिर का पूरा परिवार और उनके दोस्त राजकुमार हिरानी, प्रसून जोशी, करण जौहर, अयान मुखर्जी के साथ दंगल की टीम भी इस फंक्शन में शामिल होगी।

11th anniversary पर पत्नी किरण के लिए ये है आमिर की Special Planning1 / 2

11th anniversary पर पत्नी किरण के लिए ये है आमिर की Special Planning

जल्द नजर आएंगे 'दंगल' में

आमिर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'दंगल' रिलीज होने वाली है। बता दें कि हाल ही में फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने की लाइन 'भेड़ की हाहाकार के बदले, शेर की एक दहाड़ है प्यारे' सुनकर ही आप जोश से भर जाएंगे और फिल्म के लिए इंतजार करना और भी मुश्किल हो जाएगा।

यह गाना UTV Motion Pictures के फेसबुक पेज के जरिए शेयर किया गया है। टाइटल ट्रैक में म्यूजिक प्रीतम ने दिया है, लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और इसे दलेर मेहंदी ने गाया है।

इससे पहले 'गिल्हरियां' 'धाकड़', और 'हानिकारक बापू' जैसे गानें रिलीज किए जा चुके हैं। बता दें कि 'दंगल' एक बायोपिक है, जिसे हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट पर बनाया गया है। फिल्म में आमिर का किरदार उन्हीं की तरह एक सफल पहलवान का है, जिसे बेटे की चाहत है, ताकि देश के लिए वह स्वर्ण पदक जीत सके।

फिल्म का निर्माण आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। फिल्म 23 दिसबंर को रिलीज होगी।

युवी-हेजल की Glamorous Pic देखी आपने, हो जाएंगे इनकी फिटनेस के दीवाने

Throwback Bollywood Photo: रितिक-सुजैन, फराह-शिरीष और...

 

11th anniversary पर पत्नी किरण के लिए ये है आमिर की Special Planning2 / 2

11th anniversary पर पत्नी किरण के लिए ये है आमिर की Special Planning