फोटो गैलरी

Hindi News aamir attends award function after 16 years felicitated by rss chief mohan bhagwat

16 साल बाद: अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे आमिर,RSS चीफ ने पुस्कार से नवाजा

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने 16 साल बाद अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की, साथ ही अवॉर्ड भी अपने नाम लिया। दरअसल, आमिर को उनकी सुपरहिट फिल्म 'दंगल' के लिए 75वें 'दीनानाथ मंगेशकर'...

16 साल बाद: अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे आमिर,RSS चीफ ने पुस्कार से नवाजा
एजेंसीTue, 25 Apr 2017 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने 16 साल बाद अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की, साथ ही अवॉर्ड भी अपने नाम लिया। दरअसल, आमिर को उनकी सुपरहिट फिल्म 'दंगल' के लिए 75वें 'दीनानाथ मंगेशकर' पुरस्कार से नवाजा गया।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने आमिर को 'दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड' के विशेष अवॉर्ड से सम्मानित किया। बता दें कि ये पुरस्कार विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित लोगों को दिया जाता है और आमिर को यह सम्मान उनकी साल 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'दंगल' के लिए दिया गया है।

VIDEO: सचिन के बर्थडे पर फैन्स को गिफ्ट, बायोपिक का पहला गाना रिलीज

अवॉर्ड मिलने के बाद आमिर ने कहा, 'मैं आज जहां भी हूं इसका श्रेय मेरी सभी फिल्मों के लेखकों को जाता है। मैं यहां निर्देशकों और लेखकों के बेहतरीन काम की वजह से हूं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं।'

समारोह में मौजूद निर्देशक नीतेश तिवारी ने भी दर्शकों से फिल्म को एक बड़ी हिट बनाने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

EXCLUSIVE PHOTO: अपनी मंगेतर के साथ ब्रेकफास्ट करते नजर आए जहीर खान 

इस समारोह में कपिल देव को भी भारतीय क्रिकेट में दिए उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। वैजयंतीमाला बाली को भारतीय सिनेमा में उनकी उपलब्धियों के लिए 'मास्टर दीनानाथ विशेष पुरस्कार' से नवाजा गया।
    
मास्टर दीनानाथ स्मति प्रतिष्ठान और हदयेश आर्ट्स द्वारा आयोजित इस समारोह में प्रतिष्ठित गायिका लता मंगेशकर ने भी शिरकत की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें