फोटो गैलरी

Hindi Newsमनमोहन-सोनिया के बचाव में बेटियां

मनमोहन-सोनिया के बचाव में बेटियां

यूपीए की सरकार में सत्ता के दो केंद्र के दावों पर भले ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मौन साध रखा हो, लेकिन इस मामले में प्रियंका गांधी ने आगे आते कहा है कि मनमोहन ही...

मनमोहन-सोनिया के बचाव में बेटियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 15 Apr 2014 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपीए की सरकार में सत्ता के दो केंद्र के दावों पर भले ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने मौन साध रखा हो, लेकिन इस मामले में प्रियंका गांधी ने आगे आते कहा है कि मनमोहन ही सुपर पीएम थे।  वहीं प्रधानमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बेटी उपिंदर सिंह ने पीठ में छुरा घोंपने के समान बताते हुए उन पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया है। प्रियंका ने बारू की किताब में मनमोहन को एक्सीडेंटल पीएम और सोनिया को सुपर पीएम बताए जाने के सवाल पर और कुछ कहने से इनकार कर दिया। अमेठी प्रचार करने आईं प्रियंका ने सोनिया की टीवी पर संदेश के बारे में कहा कि भाजपा चाहे जो कहे लेकिन यहां देश के दिल की लड़ाई चल रही है।

वहीं दिल्ली विश्वविद्यालय में अध्यापक उपिंदर ने किताब को अनैतिक, शरारतपूर्ण कार्रवाई बताया है। उन्होंने कहा कि बारू ने गप्पबाजी और अपुष्ट कथनों को एक साथ जोड़ दिया है जिनमें से कुछ उनके पिता के बारे में हैं। उन्होंने किताब की लांचिंग के समय पर भी सवाल उठाया। बारू खुद को घटनाओं के केंद्र में पेश कर रहे हैं जो कि सही नहीं है और उनकी फाइलों तक पहुंच नहीं थी। वह प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव नहीं थे। हालांकि उन्होंने साफ किया कि वह प्रधानमंत्री की ओर से नहीं बोल रही हैं बल्कि इस बात से बेहद आक्रोशित हैं कि लेखक ने किस प्रकार बढ़ाचढ़ाकर खुद का बखान किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें