फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रवीण तोगड़िया के बयान के खिलाफ कार्रवाई की मांग

प्रवीण तोगड़िया के बयान के खिलाफ कार्रवाई की मांग

खास इलाकों में संपत्ति खरीदने को लेकर एक मुस्लिम कारोबारी को कथित रूप से निशाना बनाने के लिए विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया पर बरसते हुए विभिन्न दलों के नेताओं ने की आलोचना करते हुए उनपर कार्रवाई की मांग...

प्रवीण तोगड़िया के बयान के खिलाफ कार्रवाई की मांग
एजेंसीMon, 21 Apr 2014 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

खास इलाकों में संपत्ति खरीदने को लेकर एक मुस्लिम कारोबारी को कथित रूप से निशाना बनाने के लिए विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया पर बरसते हुए विभिन्न दलों के नेताओं ने की आलोचना करते हुए उनपर कार्रवाई की मांग की।

आम आदमी पार्टी ने चुनावों के दौरान शांतिपूर्ण माहौल को विषाक्त करने पर सोमवार को दक्षिण पंथी समूह के नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

आप ने यहां जारी एक बयान में कहा कि यह स्तब्धकारी और शर्मनाक कृत्य है तथा यह भारत के संविधान के खिलाफ है जिसमें हर नागरिक के लिए समानता और स्वतंत्रता का प्रावधान किया गया है।

आप ने मांग की कि चुनाव आयोग को तोगड़िया के खिलाफ तुरंत प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए और आयोग को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि उन्हें चुनावों के दौरान शांतिपूर्ण माहौल को विषाक्त बनाने की अनुमति नहीं मिल सके।

आप ने यह भी कहा कि इस मुद्दे पर नरेंद्र मोदी को सफाई देनी चाहिए। पार्टी ने कहा कि आप की मांग है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को सार्वजनिक रूप से इस कृत्य का खंडन करना चाहिए, तोगड़िया और उस रात एकत्र भीड़ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और आश्वासन देना चाहिए कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं होंगी।

बयान में कहा गया है कि अगर तोगड़िया और उनके समर्थकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है तो ऐसे कृत्यों में मोदी की संलिप्तता स्पष्ट हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें