फोटो गैलरी

Hindi Newsकिसी भी पार्टी को पूरा बहुमत नहीं मिलेगा: मुलायम

किसी भी पार्टी को पूरा बहुमत नहीं मिलेगा: मुलायम

समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को आगरा के तारघर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस बार किसी भी पार्टी को पूरा बहुमत नहीं मिलेगा, तीसरे मोर्चे को सबसे...

किसी भी पार्टी को पूरा बहुमत नहीं मिलेगा: मुलायम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Apr 2014 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को आगरा के तारघर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस बार किसी भी पार्टी को पूरा बहुमत नहीं मिलेगा, तीसरे मोर्चे को सबसे ज्यादा सीटें मिलेंगी और सबसे बड़ी पार्टी बनेगी सपा।

मुलायम ने कहा कि सरकार बनाने में जयललिता, ममता आदि का योगदान होगा। आगरा मंडल की सारी सीटें सपा जीत रही है। मुलायम ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि मतभेद दूर करो, मेरा चुनाव है, सम्मान बरकरार रखना।

मुलायम ने कहा कि उत्तर प्रदेश से तय होगी दिल्ली की गद्दी। केंद्र सरकार ने महंगाई, भुखमरी बढ़ाई है। सपा प्रमुख ने कहा कि सरकार के लोग आम आदमी के लिए 28 रुपये में खाना खाने की बात कहते हैं, और खुद हवाई जहाज में घूमते हैं।

मुलायम ने कहा कि सपा की इस बार सभी पार्टियों से सीधी लड़ाई है, साइकिल सभी से मुकाबला करेगी। चुनाव आयोग बंद कमरे में बैठकर नीति निर्धारित कर रहा है। आजम खान पर पाबंदी को लेकर भी मुलायम ने कटाक्ष किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें