फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा मंत्री ने मोदी से की मुलाकात, सियासी सरगरमी बढ़ी

सपा मंत्री ने मोदी से की मुलाकात, सियासी सरगरमी बढ़ी

अखिलेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रवींद्र श्रीवास्तव ‘गुड्डू’ ने शुक्रवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के यहां पहुंचने पर उनसे मुलाकात की और हालचाल भी...

सपा मंत्री ने मोदी से की मुलाकात, सियासी सरगरमी बढ़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 19 Apr 2014 01:27 AM
ऐप पर पढ़ें

अखिलेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रवींद्र श्रीवास्तव ‘गुड्डू’ ने शुक्रवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के यहां पहुंचने पर उनसे मुलाकात की और हालचाल भी लिए। राज्यमंत्री की मोदी से सैफई हवाई पट्टी पर हुई यह मुलाकात ने सियासी गलियारे में हलचलें बढ़ा दी है। हालांकि गुड्डू का कहना है कि यह शिष्टाचार मुलाकात थी इसके राजनीतिक अर्थ नहीं निकाले जाने चाहिए।

नरेंद्र मोदी शुक्रवार को भरथना में जनसभा को संबोधित करने आए थे। वे चार्टर प्लेन से सैफई हवाई पट्टी पर उतरे और उसके बाद हेलीकॉप्टर से भरथना पहुंचे। भरथना से लौटने के बाद वह सैफई हवाई पट्टी से ही चार्टर प्लेन से चले गए। हवाई पट्टी पर भरथना जाने के पहले मोदी की मुलाकात प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री (दर्जा प्राप्त) रवींद्र श्रीवास्तव ‘गुड्डू’ से हुई। गुड्डू हवाई पप्ती पर ही थे और तभी मोदी भी वहां पहुंच गए। गुड्डू ने उनसे मुलाकात की और हाथ मिलाकर हालचाल भी लिए। इस संबंध में राज्यमंत्री ने बताया कि वह कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव को भेजने के लिए हवाई पप्ती पर गए थे, तभी मोदी भी वहां पहुंच गए और शिष्टाचार में किसी ने परिचय करा दिया तो मोदी ने हाथ मिला लिया। इस मुलाकात को बेवजह कुछ लोग राजनीतिक रूप देना चाह रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें