फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल गांधी और हरीश रावत पर हरिद्वार में मुकदमा

राहुल गांधी और हरीश रावत पर हरिद्वार में मुकदमा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सीएम हरीश रावत के खिलाफ हरिद्वार में आचार संहिता उल्लघंन का मुकदमा दर्ज हुआ है। जिला निर्वाचन अधिकारी और रिटर्निंग ऑफिसर की रिपोर्ट पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज...

राहुल गांधी और हरीश रावत पर हरिद्वार में मुकदमा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Feb 2017 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सीएम हरीश रावत के खिलाफ हरिद्वार में आचार संहिता उल्लघंन का मुकदमा दर्ज हुआ है। जिला निर्वाचन अधिकारी और रिटर्निंग ऑफिसर की रिपोर्ट पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है।

एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि निर्वाचन अधिकारियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही हरिद्वार ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी सीएम हरीश रावत और हरिद्वार नगर सीट से पार्टी प्रत्याशी ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी के साथ ही अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी एसए मुरुगेशन ने बताया कि 12 फरवरी को हरिद्वार में चुनाव प्रचार के लिए निर्धारित समय के बाद भी इन्होंने रोश शो किया। राहुल गांधी का रोड शो रात 10 बजे बाद भी चलता रहा और इसमें लाउड स्पीकर का इस्तेमाल किया गया। पुलिस की ओर से लोक जनप्रतिनिधि अधिनियम की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मालूम हो कि राहुल गांधी का रोड शो रात 12 बजे तक चला था और इसके बाद वह हरकी पैड़ी पर गंगा आरती भी करने गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें