फोटो गैलरी

Hindi Newsकम्पनी के कैंप से 90 बोरा सीमेंट लेकर युवक फरार

कम्पनी के कैंप से 90 बोरा सीमेंट लेकर युवक फरार

रामगढ़ प्रखंड के कुशमाहा से गंगवारा तक बनाई जा रही सड़क निर्माण कंपनी गायत्री कंस्ट्रक्सन के मैनेजर ने शुक्रवार की रात बड़ीरणबहियार गांव के राजा मंडल उर्फ राजेश मंडल नाम के युवक पर रणबहियार तथा धोबनी...

कम्पनी के कैंप से 90 बोरा सीमेंट लेकर युवक फरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़ प्रखंड के कुशमाहा से गंगवारा तक बनाई जा रही सड़क निर्माण कंपनी गायत्री कंस्ट्रक्सन के मैनेजर ने शुक्रवार की रात बड़ीरणबहियार गांव के राजा मंडल उर्फ राजेश मंडल नाम के युवक पर रणबहियार तथा धोबनी गांव के बीच स्थित सड़क निर्माण के कैम्प कार्यालय में रखे करीब 90 बोरा सिमेंट को जबरन उठाकर ले जाने की शिकायत रामगढ़ थाना में दर्ज करायी है।

मैनेजर की मानें तो शुक्रवार की देर रात उक्त युवक अपनी ट्रैक्टर लेकर कैम्प कार्यालय पहूंचा तथा कैम्प में मौजूद मजदूरों से जबरन सिमेंट को लोड कराकर चल दिया। मजदूरों द्वारा रात में ही मामले की सूचना दिए जाने के बाद शनिवार की सुबह मामले की जानकारी थाना मे थी गई। रामगढ़ थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सुत्रों की माने तो राजेश मंडल अपनी ट्रैक्टर से सड़क निर्माण कार्य में बालू पत्थर सहित अन्य सामानों की आपूर्ति करने का काम किया करता था। आपूर्ति के दौरान संवेदक के पास पैसा बकाया रह जाने तथा विगत कुछ दिनों से सड़क निर्माण कंपनी द्वारा उक्त युवक से निर्माण सामग्री नहीं लिए जाने के कारण युवक द्वारा कंपनी पर पैसा देने का दबाव बनाया जा रहा था, मगर संवेदक द्वारा सामान नहीं लिए जाने तथा बकाया पैसे का भुगतान नहीं करने के कारण युवक द्वारा उक्त घटना को अंजाम देने की बात बताई गयी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें