फोटो गैलरी

Hindi Newsहड़ताल का व्यापक असर

हड़ताल का व्यापक असर

इन्शुरन्स, ड्राइविंग लाइसेंस और फिटनेस चार्ज में अप्रत्याशित वृद्धि के खिलाफ दरभंगा बस ओनर्स एसोसिएशन और ऑटो एसोसिएशन के एक दिवसीय हड़ताल का यहां व्यापक असर पड़ा। अपनी मांगों के समर्थन में भारतीय मजदूर...

हड़ताल का व्यापक असर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

इन्शुरन्स, ड्राइविंग लाइसेंस और फिटनेस चार्ज में अप्रत्याशित वृद्धि के खिलाफ दरभंगा बस ओनर्स एसोसिएशन और ऑटो एसोसिएशन के एक दिवसीय हड़ताल का यहां व्यापक असर पड़ा। अपनी मांगों के समर्थन में भारतीय मजदूर ऑटो संघ के बैनर तले ऑटो चालकों ने बाघ मोरे को करीब ढाई घंटे तक जाम रखा। जाम के कारण यातायात व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई। जाम कर रहे ऑटो चालक सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे। उनलोगों का आरोप था कि टैक्स में वृद्धि कर सरकार उनलोगों के पेट पर लात मारने की साजिश कर रही है।

बस और टेम्पो का परिचालन ठप रहने से दरभंगा जंक्शन और कादिराबाद बस स्टैंड पर सैकड़ों यात्री फंसे हुए हैं। लहेरियासराय बस स्टैंड में भी बसों का परिचालन शुरू होने के इंतेजार में बहेरी, कुशेश्वरस्थान जाने वाले यात्री फंसे हैं। हड़ताल की पूर्ण सफलता का दावा करते हुए दरभंगा बस ओनर्स एसोसिएशन के महासचिव और भारतीय मजदूर ऑटो संघ के अध्यक्ष नवीन खटीक ने सरकार से वृद्धि वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार उनलोगों की मांगें नहीं मानती तो आंदोलन को और भी ज्यादा व्यापक बनाया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें