फोटो गैलरी

Hindi Newsधनबाद : माडा का क्लर्क घूस लेते गिरफ्तार

धनबाद : माडा का क्लर्क घूस लेते गिरफ्तार

एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) धनबाद की टीम ने चास माडा कार्यालय के क्लर्क समरेन्द्र प्रसाद सिंह को 13 हजार रुपये घूस लेते हुए पकड़ लिया। एसीबी ने माडा क्लर्क को रणधीर वर्मा चौक के पास से गिरफ्तार किया।...

धनबाद : माडा का क्लर्क घूस लेते गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) धनबाद की टीम ने चास माडा कार्यालय के क्लर्क समरेन्द्र प्रसाद सिंह को 13 हजार रुपये घूस लेते हुए पकड़ लिया। एसीबी ने माडा क्लर्क को रणधीर वर्मा चौक के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी ने घूस की रकम लेने के लिए शिकायतकर्ता सुनील कुमार को धनबाद बुलाया था। एसीबी की टीम ने जाल बिछाकर रंगेहाथ धर दबोचा। समरेंद्र हीरापुर माडा कॉलोनी में रहता हैा।

बोकारो पुलिस बल में आरक्षी सुनील कुमार ने एसीबी से मामले की शिकायत की थी। सुनील ने चास नारायणपुर में अपनी पत्नी के नाम पर 10 डिसमिल जमीन ली थी। घर बनाने के लिए वह बैंक से लोन लेना चाहता था। लोन के लिए उसे नक्शा पास कराने के लिए कहा गया था। नक्शा पास कराने के नाम पर चास कार्यालय में बड़ा बाबू समरेन्द्र सिंह ने उनसे 15 हजार रुपये घूस मांगी। सुनील के मुताबिक उन्होंने दो हजार रुपए उसी समय दे दिए। शेष रकम मंगलवार को देने की बात हुई थी। इसी बीच सुनील ने 22 मार्च को मामले की शिकायत एसीबी से कर दी। एसीबी ने शिकायत की जांच के बाद माडाकर्मी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। पैसे लेने के लिए समरेंद्र प्रसाद सिंह ने कोर्ट मोड़ हनुमान मंदिर के पास बुलाया। पहले से तैनात एसीबी की टीम ने उसे 13 हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथ धर दबोचा। एसीबी एसपी सुदर्शन मंडल ने बताया कि तीन माह में दस कार्रवाई की जा चुकी हैं। धनबाद में एसीबी का यह 39 शिकार था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें