फोटो गैलरी

Hindi Newsआईआईटी में फैशन शो व डीजे संग झूमे इंजीनियर

आईआईटी में फैशन शो व डीजे संग झूमे इंजीनियर

वेस्टर्न म्यूजिक, पॉप- रॉक्स फ्यूजन के साथ रंग-बिरंगी लाइट के बीच खड़े छात्र-छात्राएं व अन्य लोग अपने आप को थिरकने से रोक नहीं पा रहे थे। मौका था शुक्रवार को शुरू हुए सृजन के पहले दिन डीजे नाइट लाइव...

आईआईटी में फैशन शो व डीजे संग झूमे इंजीनियर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 01:32 AM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टर्न म्यूजिक, पॉप- रॉक्स फ्यूजन के साथ रंग-बिरंगी लाइट के बीच खड़े छात्र-छात्राएं व अन्य लोग अपने आप को थिरकने से रोक नहीं पा रहे थे। मौका था शुक्रवार को शुरू हुए सृजन के पहले दिन डीजे नाइट लाइव का। स्पेन से आए डीजे कैंडिस रेड्डिंग व डीजे एसेक्स के साथ भावी इंजीनयर जमकर थिरके। डीजे टीम ने छात्र-छात्राओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। चार हजार से अधिक छात्र-छात्राओं ने डीजे नाइट में जमकर मस्ती की। कलाकारों ने एक से बढ़कर परफॉरमेंस दिया। छात्रों की ओर से वंस मोर... वंस मोर देर रात तक गूंजता रहा।

इससे पहले शुक्रवार को मैनेजमेंट हॉल में सृजन का उदघाटन डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो. जे मानम ने किया। इस मौके पर डा. एमके सिंह, आईआईटी धनबाद स्टूडेंट सोसाइटी के महासचिव राजन राजू समेत अन्य मौजूद थे। सृजन में कई दूसरे शिक्षण संस्थानों के छात्र-छात्राएं भी हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं। इनमें आईआईटी पटना, एनआईटी पटना, एनआईटी जमशेदपुर समेत अन्य तकनीकी संस्थानों के साथ धनबाद के छात्र शामिल हैं।

शुक्रवार को पहले दिन धमाकेदार डांस, फैशन शो का कैटवॉक व डीजे नाइट की धूम रही। पेनमेन हॉल में आयोजित परिधान प्री फैशन शो में छात्र-छात्राओं ने पारंपरिक अंदाज में फैशन कैटवॉक किया। छात्र-छात्राओं ने अलग अंदाज में कैटवॉक कर जलवा बिखेरा। बीटेक से लेकर रिसर्च स्कॉरल व अन्य कोर्स के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। छात्रों को पांच कलस्टर में बांटा गया था। फाइनल रविवार को होगा। निर्णायक के रूप में मिसेज एशिया इंटरनेशनल अश्विनी लाला थी। शुक्रवार को ही पेनमेन हॉल में कवि सम्मेलन का आयोजन हुआ। कवि सम्मेलन में कानपुर से आए कवि रुपेश कुमार, देवेन्द्र नटखट व अन्य युवा कवियों ने वाह-वाही लूटी। फूटलूज प्री में सोलो डांस प्रतियोगिता हुई। छात्र-छात्राओं ने नृत्य की प्रतिभा दिखाई। उद्घोष में छात्रों को स्वरचित कहानी मंच पर प्रस्तुत करनी पड़ी। प्रत्येक टीम को इसके लिए पांच मिनट का समय मिला। अवलांच प्री में रॉक बैंड प्रतियोगिता हुई। पहले दिन वाद-विवाद, स्टैंडअप, रंगमंच समेत अन्य प्रतियोगिता हुई। शनिवार को दूसरे दिन कई प्रतियोगिता का परिणाम आने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें