फोटो गैलरी

Hindi Newsकोयलांचल से लेकर संताल तक एटीएम पर लगी लंबी लाइन

कोयलांचल से लेकर संताल तक एटीएम पर लगी लंबी लाइन

500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने के बाद कोयलांचल-संताल के लोगों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं रही हैं। पिछले तीन दिनों से रुपए बदलने और करेंसी की किल्लत की परेशान लोगों को रविवार को भी राहत नहीं...

कोयलांचल से लेकर संताल तक एटीएम पर लगी लंबी लाइन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Nov 2016 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने के बाद कोयलांचल-संताल के लोगों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं रही हैं। पिछले तीन दिनों से रुपए बदलने और करेंसी की किल्लत की परेशान लोगों को रविवार को भी राहत नहीं मिली। रविवार सुबह ही रुपए निकालने के लिए सुबह ही विभिन्न बैंकों की एटीएम पर लोगों की लंबी कतार लग गई। इसी दौरान जगह-जगह नोकझोंक और हंगामे की भी खबर है। रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण एटीएम और बैंकों में आमदिनों की अपेक्षा अधिक भीड़ रही।

वासेपुर में हंगामा

धनबाद की सभी एटीएम में सुबह ही लंबी-लंबी लाइन लग गई। लोग नकदी निकालने के लिए परेशान रहे। वासेपुर के बैंक में लाइन को लेकर लोगों ने हंगामा किया। वासेपुर के आरा मोड़ में एकमात्र बैंक और एटीएम भी नहीं खुलने से लोग भड़क गए। यहां लोगों की कतार मुख्य सड़क तक पहुंच गई थी। वहीं भूली शक्ति मार्केट की तीनों एटीएम में सुबह से लेकर दोपहर तक लंबी कतार थी। कमोबेस यही हाल जिले के हर बैंक और एटीएम में देखने को मिली। गिरिडीह और बोकारो में भी कुल मिलाकर यही हाल रहा। गिरिडीह के डाकघर में भी सुबह से ही मुख्य सड़क तक लाइन लग गई।

संताल में बुरा हाल

इधर, संतालपरगना के दुमका, देवघर, साहिबगंज, पाकुड़ और गोड्डा जिले का भी बुरा हाल है। सुबह से ही एटीएम और बैंकों में पैसे के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी। अधिकांश एटीएम में नोट नहीं होने से लोगों की परेशानी बढ़ गई। दुमका में लोगों को राहत देने के लिए रविवार को बिजली बिल भुगतान का काउंटर खुला रखा गया, जहां पुराने नोटों से बिल का भुगतान लिया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें