फोटो गैलरी

Hindi Newsआशीष हत्याकांड का नहीं हुआ पटाक्षेप

आशीष हत्याकांड का नहीं हुआ पटाक्षेप

महावीर नगर के आशीष मुंडा हत्याकांड का शनिवार को भी पटाक्षेप नहीं हो सका। पुलिस ने शनिवार को मामले का पर्दाफाश करने के संकेत दिए थे। लेकिन अधिकारियों की व्यस्तता और कुछ साक्ष्य की कमी रहने के कारण...

आशीष हत्याकांड का नहीं हुआ पटाक्षेप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

महावीर नगर के आशीष मुंडा हत्याकांड का शनिवार को भी पटाक्षेप नहीं हो सका। पुलिस ने शनिवार को मामले का पर्दाफाश करने के संकेत दिए थे। लेकिन अधिकारियों की व्यस्तता और कुछ साक्ष्य की कमी रहने के कारण खुलासा नहीं किया जा सका। वरीय अधिकारियों ने बताया कि बहुत जल्द मामले का उद्भेदन होगा।

पुलिस आशीष के दोस्तों को ही संदेही मान कर चल रही है। पुलिस को दो या तीन आरोपियों पर संदेह है। विक्टर और अशीष विन पर संदेह होने के सवाल पर पुलिस अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि अभी अनुसंधान के कुछ पहलुओं पर काम जारी है। इसलिए किसी को संदेही बताना उचित नहीं। अधिकारियों ने बताया हत्या के कुछ कड़ी को जोड़ना अभी बाकी है। पुलिस आरोपियों तक पहुंच चुकी है सिर्फ कुछ साक्ष्य जुटाना बाकी है। माना जा रहा है कि पुलिस उस हथियार की तालाश में है जिससे आशीष की हत्या की गई थी। संभवत: शनिवार को जो साक्ष्य पुलिस के हाथ लगने वाले तो वे नहीं लग पाए। ऐसे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अब आशीष के हत्यारे ज्यादा दिन तक सलाखों से दूर नहीं रह पाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें