शुक्रवार, 19 दिसम्बर, 2014 | 21:56 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पांच लाख के इनामी भूरा को भगाने में दो हिरासत मेंशाहजहांपुर में सड़क हादसा, नौ की मौतमुनव्वर राणा को उर्दू में मिला साहित्य अकादमी पुरस्कारसाहित्य अकादमी पुरस्कार की घोषणागुवाहटी से आ रही अवध आसाम ट्रेन में एनसीसी की लड़कियों से छेड़छाड़ में एनसीसी का ग्रुप कैप्टन और उसका साथी गिरफ्तार। सभी लड़कियां चंदौसी की रहने वाली हैं और शिलांग में आयोजित कैंप में गई थी।ऊंचाहार एक्सप्रेस में दो भाइयों से लूट, चाकू मारावित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में पेश किया जीएसटी बिलअरुण जेटली ने कहा, जीएसटी से नहीं होगा किसी राज्य का नुकसानजीएसटी बिल संसद में पेश किया गयाबीजेपी की शिकायत पर हेमंत शोरेन, बसंत शोरेन, और सीएम के बॉडीगार्ड पर एफआईआर दर्ज
झारखंड मामले में सोच-विचार के बाद बोलेगी भाजपा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-13 07:36 PM

झारखंड में अर्जुन मुंडा सरकार से झारखंड मुक्ति मोर्चा की समर्थन वापसी की घोषणा पर भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को कहा कि वह सारी परिस्थितियों पर नजर रखे हुए है।

झारखंड के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर पार्टी के महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पार्टी झारखंड की स्थिति पर नजर रखे हुए है और इस मामले में सोच विचार कर ही अपनी राय रखेगी।

उल्लेखनीय है कि झामुमो ने पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के बाद आज अर्जुन मुंडा सरकार से समर्थन वापस लेने की घोषणा कर दी। झारखंड के उप मुख्यमंत्री और झामुमो विधायक दल के नेता हेमंत सोरेन ने इस घोषणा के बाद कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए पार्टी प्रमुख शिबू सोरेन को अधिकृत किया गया है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड