बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 17:29 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
झारखंड मामले में सोच-विचार के बाद बोलेगी भाजपा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-13 07:36 PM

झारखंड में अर्जुन मुंडा सरकार से झारखंड मुक्ति मोर्चा की समर्थन वापसी की घोषणा पर भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को कहा कि वह सारी परिस्थितियों पर नजर रखे हुए है।

झारखंड के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर पार्टी के महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पार्टी झारखंड की स्थिति पर नजर रखे हुए है और इस मामले में सोच विचार कर ही अपनी राय रखेगी।

उल्लेखनीय है कि झामुमो ने पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के बाद आज अर्जुन मुंडा सरकार से समर्थन वापस लेने की घोषणा कर दी। झारखंड के उप मुख्यमंत्री और झामुमो विधायक दल के नेता हेमंत सोरेन ने इस घोषणा के बाद कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए पार्टी प्रमुख शिबू सोरेन को अधिकृत किया गया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड