फोटो गैलरी

Hindi Newsएम्स की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

एम्स की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

एम्स में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा खुशबू चौधरी ने रविवार तड़के पंखे पर लटककर खुदकुशी कर ली। 17 वर्षीय खुशबू बीकानेर (राजस्थान) की रहने वाली थी। खुशबू को फांसी पर लटका देख उसके साथियों ने तड़के 3.20...

एम्स की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 31 Aug 2015 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

एम्स में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा खुशबू चौधरी ने रविवार तड़के पंखे पर लटककर खुदकुशी कर ली। 17 वर्षीय खुशबू बीकानेर (राजस्थान) की रहने वाली थी। खुशबू को फांसी पर लटका देख उसके साथियों ने तड़के 3.20 बजे पुलिस को फोन किया।

हौजखास थाने की पुलिस एम्स के हॉस्टल नंबर 11 पहुंची, जहां कमरा नंबर 207 में उसका शव लटक रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि खुशबू के पड़ोस के कमरे में रहने वाली छात्रा जब अपना चार्जिंग पर लगा मोबाइल लेने गई तो खुशबू का कमरा अंदर से बंद था। छात्रा ने खिड़की से झांका तो खुशबू पंखे से रस्सी से लटकी थी। इसके बाद उसने गार्ड को बताया। गार्ड ने हॉस्टल के वार्डन को सूचना दी। दक्षिण जिले के डीसीपी प्रेमनाथ ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

खुशबू का मोबाइल फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है। शुरुआती जांच में पुलिस ने र्रैंगग की बात से इनकार किया है। खुशबू के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें