फोटो गैलरी

Hindi Newsपीटर मुखर्जी का बयान पुलिस ने खारिज किया

पीटर मुखर्जी का बयान पुलिस ने खारिज किया

शीना बोरा हत्या मामले में स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ और इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी से शुक्रवार को पुलिस ने पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, खार पुलिस स्टेशन पर पीटर अपना बयान लिखकर लाए थे...

पीटर मुखर्जी का बयान पुलिस ने खारिज किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Aug 2015 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

शीना बोरा हत्या मामले में स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ और इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी से शुक्रवार को पुलिस ने पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, खार पुलिस स्टेशन पर पीटर अपना बयान लिखकर लाए थे जिसे पुलिस ने खारिज कर दिया।

राहुल-शीना ने सगाई की थी : पुलिस ने करीब आधे घंटे तक पीटर से अपने तरीके से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस आयुक्त राकेश मारिया भी मौजूद थे। पीटर ने पूछताछ में खुलासा कि उनके पुत्र राहुल मुखर्जी और शीना ने वर्ष 2011 में देहरादून में सगाई की थी। सगाई समारोह में इंद्राणी शामिल नहीं हुई थी।

आमने-सामने पूछताछ : पुलिस ने इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ शीना के भाई मिखाइल को खार पुलिस थाने में आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की। मिखाइल को शुक्रवार गुवाहाटी से मुंबई लाया गया। पुलिस आयुक्त मारिया ने बताया कि मिखाइल ने कई अहम जानकारियां दी हैं।

खोपड़ी-हड्डियां बरामद: मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को रायगढ़ जिले के पेन थानाक्षेत्र की उस जगह का भी दौरा किया, जहां इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा के शव को जलाकर दफन किया गया था। पुलिस ने वहां से खोपड़ी, हड्डियां और एक सूटकेस बरामद किया है। पुलिस ने ये अवशेष जेजे हॉस्पिटल को डीएन जांच के लिए सौंपे हैं। मारिया ने बताया कि खोपड़ी के जरिए शीना के चेहरे को फिर बनाने की कोशिश की जाएगी। उधर, संजीव खन्ना को बांद्रा कोर्ट ने 31 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें