फोटो गैलरी

Hindi Newsआतंकवाद बर्दाश्त नहीं: मोदी

आतंकवाद बर्दाश्त नहीं: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को  फिर स्पष्ट किया कि उनकी सरकार आतंकवाद बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर के नवनियुक्त मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के विवादित बयान...

आतंकवाद बर्दाश्त नहीं:  मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 03 Mar 2015 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को  फिर स्पष्ट किया कि उनकी सरकार आतंकवाद बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर के नवनियुक्त मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के विवादित बयान पर उठे हल्ले के बीच उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह बात कही।

..और हम जवाब देते रहें:  जम्मू कश्मीर में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पाकिस्तान, हुर्रियत और आतंकवादियों को श्रेय देने संबंधी सईद के बयान पर विपक्ष प्रधानमंत्री से जवाब की मांग कर रहा था। मंगलवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान मोदी ने कहा, अगर कोई ऐसा बयान देता है तो हम उसका कभी समर्थन नहीं कर सकते। जम्मू कश्मीर में सरकार न्यूनतम साझा कार्यक्रम के आधार पर बनी है और उसी के अनुसार चलेगी। कोई कहीं बयान दे और हम उस पर यहां जवाब दें, ऐसे हम आगे नहीं बढ़ सकते।

संसद में पारित सभी प्रस्ताव लागू होंगे:  इस दौरान मोदी ने कहा, हमारी सरकार आतंकवाद को लेकर जीरों टॉलरेंस की नीति पर चलेगी। संसद द्वारा पारित प्रस्ताव शब्दश: और उसी भावना के साथ लागू किया जाएगा। हमारी सरकार एकता व अखंडता के प्रति वचनबद्ध है। मैं सदन व देश के 125 करोड़ नागरिकों को भरोसा दिलाता हूं कि जम्मू-कश्मीर में बनी गठबंधन सरकार न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर ही चलेगी।

श्रेय चुनाव आयोग और सुरक्षा बलों को:  इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर में शांतिपूर्ण चुनाव कराने का श्रेय राज्य की जनता, सुरक्षा बलों एवं चुनाव आयोग को दिया। उन्होंने कहा, राज्य के मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन करने का सवाल ही पैदा नहीं होता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें