फोटो गैलरी

Hindi Newsराज्यसभा टीवी प्रोड्यूसर की संदिग्ध हालात में मौत

राज्यसभा टीवी प्रोड्यूसर की संदिग्ध हालात में मौत

गाजियाबाद स्थित वैशाली में सोमवार रात संदिग्ध हालात में राज्यसभा टीवी प्रोड्यूसर मिलिता दत्त मंडल की मौत हो गई। सोसाइटी में बनी पार्किंग में उनका शव मिला। पुलिस घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर...

राज्यसभा टीवी प्रोड्यूसर की संदिग्ध हालात में मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Jul 2014 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद स्थित वैशाली में सोमवार रात संदिग्ध हालात में राज्यसभा टीवी प्रोड्यूसर मिलिता दत्त मंडल की मौत हो गई। सोसाइटी में बनी पार्किंग में उनका शव मिला। पुलिस घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर यह तय नहीं कर पाई कि यह हत्या है या आत्महत्या।

मिलिता अपने परिवार के साथ वैशाली के सेक्टर-4 स्थित महागुन मैजिक फेज-2 के फ्लैट नंबर 809 में रहती थीं। मिलिता के पति सूर्य नोएडा में ब्रिटिश काउंसिल में सीनियर मैनेजर हैं। पुलिस के अनुसार मिलिता सोमवार रात 11 बजे सोसाइटी के अंदर अपनी कार से सीधे पार्किंग में गईं। इसके बाद रात 12 बजे मिलिता के पति ने उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मिलिता रात में फ्लैट पहुंचीं या नहीं। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस सोसाइटी के गार्ड से पूछताछ कर रही है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। उधर, मिलिता के करीबियों के अनुसार पति-पत्नी के बीच संबंध मधुर थे। हाल ही में दोनों लंदन घूमकर आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें