फोटो गैलरी

Hindi Newsखरीदारों के रुपये वापस करने को तैयार सुपरटेक

खरीदारों के रुपये वापस करने को तैयार सुपरटेक

रीयल एस्टेट फर्म सुपरटेक बुधवार को विवादित अपार्टमेंट के खरीदारों को धन वापस करने के लिए तैयार हो गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नोएडा में सुपरटेक के दो 40 मंजिला टॉवरों को ध्वस्त करने का आदेश दिया...

खरीदारों के रुपये वापस करने को तैयार सुपरटेक
एजेंसीWed, 16 Apr 2014 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

रीयल एस्टेट फर्म सुपरटेक बुधवार को विवादित अपार्टमेंट के खरीदारों को धन वापस करने के लिए तैयार हो गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नोएडा में सुपरटेक के दो 40 मंजिला टॉवरों को ध्वस्त करने का आदेश दिया था।

इससे 600 से अधिक खरीदार प्रभावित हुए थे। सुपरटेक के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक आरके अरोड़ा ने कहा कि हम उन सभी खरीदारों को धन लौटाएंगे जो हमसे रिफंड के लिए संपर्क करेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या अदालत के फैसले से बिक्री प्रभावित हुई है, उन्होंने कहा कि इस पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। नोएडा प्राधिकरण ने कंपनी के दो टॉवरों एपेक्स और सेयेन को सील कर दिया है। इनमें 857 अपार्टमेंट हैं। अरोड़ा ने यह भी कहा है कि सुपरटेक हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने के लिए अगले सप्ताह सुप्रीम कोर्ट का रुख करेगी।

उन्होंने दोहराया कि टॉवरों का निर्माण मंजूर योजना के मुताबिक किया गया और यह निर्माण पूरी तरह अधिकृत था। इस बीच, कई खरीदारों ने धन वापस लेने से इनकार कर दिया है। वह फ्लैट लेने की बात कर रहे हैं और इसके लिए सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें