रविवार, 19 अप्रैल, 2015 | 18:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
इब्राहिम शेख को पाकुड़ के तिलबिहत के करीब से पुलिस ने दबोचापाकुड़ में वर्द्धवान बम ब्लास्ट के आरोप में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार
बारह दिन बाद भी सबूत नहीं
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:08-01-13 11:34 PM

इंडिया गेट पर कथित हिंसक झड़प के दौरान जख्मी सिपाही सुभाष तोमर की मौत से जुड़े साक्ष्य बारह दिन बीत जाने के बाद भी क्राइम ब्रांच नहीं जुटा पाई है। पुलिस उन आरोपियों पर से भी कोई आरोप अभी नहीं हटा रही, जिनके घटना के वक्त राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर होने की पुष्टि हुई है।

घटना के वक्त सिपाही के पास पहुंचे दो चश्मदीदों से पूछताछ में यह पता नहीं चल सका है कि तोमर को आखिरकार चोट लगी कैसे? उनके बयानों के अनुसार, दोनों ने सिपाही को गिरते हुए देखा था। ऐसे में पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती यह है कि वह सिपाही पर हमला करने वाले आरोपी की पहचान कैसे करेगी? पुलिस ने तिलक मार्ग पर लगे सीसीटीवी को खंगाला है, उसमें भी तोमर जख्मी हालत में गिरे दिख रहे हैं।

दूसरी तरफ तोड़फोड़ व उपद्रव मचाने के आरोप में पकड़े गए आठ आरोपियों में से दो- अमित जोशी व कैलाश जोशी सीसीटीवी फुटेज में घटना के समय यानी, 4 बजकर 52 मिनट पर राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से निकलते हुए देखे गए हैं। यहीं से भगवान दास रोड होते हुए जाते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

पुलिस के लिए सिद्ध करना भारी पड़ रहा है कि आरोपी उन प्रदर्शनकारियों में शामिल थे, जिन्होंने पुलिस पर हमला किया था। उधर, मौत के कारणों को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जख्मी हालत में तोमर की आरएमएल में इलाज और संबंधित मेडिकल रिपोर्ट जांच पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से कराने की गुजारिश की है।

 

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली की नजरें जीत की हैट्रिक पर
लगातार दो जीत के साथ आत्मविश्वास से लबरेज दिल्ली डेयरडेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर गत चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत की हैट्रिक बनाने के इरादे से उतरेगी।