गुरुवार, 07 मई, 2015 | 14:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंड में राज्य कर्मचारियों के लिए नई तबादला नीति की घोषणा, तबादलों का समय भी घोषित, 'हिन्दुस्तान' ने इस नीति को सरकार की मंजूरी मिलने की खबर कल सबसे पहले छापी थी।
भड़काऊ भाषण के मामले में आवैसी गिरफ्तार
हैदराबाद First Published:08-01-13 11:34 PM

भड़काऊ भाषण मामले में मजलीस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एमआईएम) के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। विधायक ने अपने खिलाफ दर्ज मामलों को रद्द करने के लिए हाईकोर्ट में याचिका भी दायर की है।

लंदन से सोमवार को ही भारत पहुंचे ओवैसी ने खराब सेहत का हवाला देते हुए पुलिस जांच के लिए आने में असमर्थता जताकर चार दिन का समय मांगा था, लेकिन इसे नजरअंदाज कर जांच अधिकारी ए रघु ने मेडिकल जांच के लिए उन्हें मंगलवार सुबह 10.30 बजे गांधी अस्पताल में बुला लिया। अस्पताल के बाहर उनके समर्थक भी मौजूद थे। किसी अप्रिय घटना के मद्देनजर शहर में सुरक्षा बल तैनात किया गया। शाम को ओवैसी की मेडिकल रिपोर्ट ठीक आने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 
 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingगेल को रोकना आसान नहीं था : कोहली
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने क्रिस गेल की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि जब यह कैरेबियाई अपने रंग में होता है तो उन्हें रोकना दुनिया के किसी भी गेंदबाज के लिये आसान काम नहीं होता।