सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 19:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग दुमका-रामपुर हाट मार्ग 15 घंटों से जाम
नोएडा रेप-हत्या मामले में पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड
नोएडा First Published:06-01-13 11:42 PM

सेक्टर-65 के एक एक्सपोर्ट कंपनी में कार्यरत युवती से कथित रेप और हत्या के मामले में लापरवाही बरतने और परिजनों से अभद्र व्यवहार करने पर पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही, मामले को गंभीरता से नहीं लेने पर मॉडल चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है।

बहलोलपुर पुश्ते के पास जहां युवती का शव मिला था वह मॉडल टाउन चौकी क्षेत्र है। पीड़िता के परिजनों से बदतमीजी पर सेक्टर-63 चौकी के तीन सिपाहियों सहित गश्ती दल के दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। जांच में पता चला कि पीसीआर वैन संख्या 46 में तैनात दोनों सिपाही डय़ूटी पर नहीं थे। राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ. राज कुमार ने पुलिसवालों पर कार्रवाई की सिफारिश की थी।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड