सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 10:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू दिल्ली: सवा सौ साल पुराना जर्जर पुल अब बनेगा ऐतिहासिक विरासत खुशखबरी: वेस्ट यूपी में 500 जगहों को वाईफाई करेगा बीएसएनएल यूपी: चलती गाड़ी में छात्रा के साथ रेप के बाद रेलवे स्टेशन पर फेंका पहले दिया संवेदनहीन बयान, अब पत्रकार अक्षय के घर जाएंगे कैलाश विजयवर्गीय पत्रकार अक्षय के विसरा जांच एम्स में होगी, परिवार की मांग मंजूर अक्षय की मौत स्वाभाविक नहीं, व्यापमं गिरोह ने की हत्या: भूरिया पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत
सर्दी से राहत एक दो दिन में संभव
नई दिल्ली First Published:06-01-13 11:41 PM

दिल्ली का सर्द मौसम रोजाना नए रिकॉर्ड बना रहा है। हालांकि मौसम विभाग ने हाथ पैर सुन्न कर देने वाली इस सर्दी से मामूली राहत मिलने के आसार जाहिर किए हैं। मंगलवार या बुधवार से तापमान में थोड़ी वृद्धि हो सकती है।

मौसम विभाग के निदेशक राजेंद्र जेनामनी ने बताया कि आमतौर पर सर्द मौमस में रात गर्म होती है जबकि दिन में ठिठुरन, मगर इस साल यह देखने को नहीं मिला। अहम बात यह है कि इस तरह का बदलाव 1959 के बाद नहीं देखा गया था। उन्होंने बताया कि बुधवार से ठंड से राहत मिलना शुरू हो जाएगी, अनुमान के मुताबिक दिन का अधिकतम तापमान 15 से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। आसमान में बादल छटने के साथ धूप निकलने की संभावना है। इससे धुंध छटेगी और यातायात का परिचालन सामान्य हो सकेगा।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड