मंगलवार, 28 अप्रैल, 2015 | 12:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उच्चतम न्यायालय ने मराठी फिल्मों पर राज्य सरकार के आदेश पर किए गए ट्वीट पर शोभा डे के खिलाफ महाराष्ट्र विधानसभा द्वारा जारी विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव के नोटिस पर रोक लगायी।
सर्दी से राहत एक दो दिन में संभव
नई दिल्ली First Published:06-01-13 11:41 PM

दिल्ली का सर्द मौसम रोजाना नए रिकॉर्ड बना रहा है। हालांकि मौसम विभाग ने हाथ पैर सुन्न कर देने वाली इस सर्दी से मामूली राहत मिलने के आसार जाहिर किए हैं। मंगलवार या बुधवार से तापमान में थोड़ी वृद्धि हो सकती है।

मौसम विभाग के निदेशक राजेंद्र जेनामनी ने बताया कि आमतौर पर सर्द मौमस में रात गर्म होती है जबकि दिन में ठिठुरन, मगर इस साल यह देखने को नहीं मिला। अहम बात यह है कि इस तरह का बदलाव 1959 के बाद नहीं देखा गया था। उन्होंने बताया कि बुधवार से ठंड से राहत मिलना शुरू हो जाएगी, अनुमान के मुताबिक दिन का अधिकतम तापमान 15 से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। आसमान में बादल छटने के साथ धूप निकलने की संभावना है। इससे धुंध छटेगी और यातायात का परिचालन सामान्य हो सकेगा।

 

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingसनराइजर्स की जीत में चमके वार्नर और बोल्ट
कप्तान डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घरेलू मैदान पर 20 रन से हराकर आईपीएल आठ में अपनी तीसरी जीत दर्ज की।