रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 04:20 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
सर्दी से राहत एक दो दिन में संभव
नई दिल्ली First Published:06-01-13 11:41 PM

दिल्ली का सर्द मौसम रोजाना नए रिकॉर्ड बना रहा है। हालांकि मौसम विभाग ने हाथ पैर सुन्न कर देने वाली इस सर्दी से मामूली राहत मिलने के आसार जाहिर किए हैं। मंगलवार या बुधवार से तापमान में थोड़ी वृद्धि हो सकती है।

मौसम विभाग के निदेशक राजेंद्र जेनामनी ने बताया कि आमतौर पर सर्द मौमस में रात गर्म होती है जबकि दिन में ठिठुरन, मगर इस साल यह देखने को नहीं मिला। अहम बात यह है कि इस तरह का बदलाव 1959 के बाद नहीं देखा गया था। उन्होंने बताया कि बुधवार से ठंड से राहत मिलना शुरू हो जाएगी, अनुमान के मुताबिक दिन का अधिकतम तापमान 15 से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। आसमान में बादल छटने के साथ धूप निकलने की संभावना है। इससे धुंध छटेगी और यातायात का परिचालन सामान्य हो सकेगा।

 
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ