रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 11:28 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आज मोदी की चाय पार्टी में शामिल हो सकते हैं शिवसेना सांसद शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी
सहवाग हुए बाहर पुजारा को मौका
नई दिल्ली First Published:06-01-13 11:41 PM

पाकिस्तान पर तीसरे और अंतिम वनडे में भारत की लाजवाब जीत से कई खिलाड़ियों का पत्ता साफ होने से बच गया। इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए रविवार को घोषित टीम में एक परिवर्तन किया गया। विरेन्दर सहवाग की जगह सौराष्ट्र के चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड से भारत को पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके पहले तीन मैच 11 जनवरी को राजकोट, 15 जनवरी को कोच्चि और 19 जनवरी को रांची में खेले जाएंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव संजय जगदाले के अनुसार रविवार को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में चयन समिति की बैठक के बाद इन खिलाड़ियों को चुना गया है।
टीम: धौनी (कप्तान), गंभीर, कोहली, रहाणे, युवराज,रोहित, रैना, अश्विन, जडेजा, अमित मिश्र, इशांत, भुवनेश्वर, आशोक डिंडा व शमी अहमद। (वि.सं.)

 
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ