शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 12:28 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटीझारखंड: चांडिल और पुरुलिया के बीच कितडीह स्टेशन के पास मालगाड़ी और ट्रैक्टर की टक्कर, 4 ट्रेनें रद्दइलाहाबाद जंक्शन पर पटरी से उतरी मालगाड़ी, परिचालन ठप
सहवाग हुए बाहर पुजारा को मौका
नई दिल्ली First Published:06-01-13 11:41 PM

पाकिस्तान पर तीसरे और अंतिम वनडे में भारत की लाजवाब जीत से कई खिलाड़ियों का पत्ता साफ होने से बच गया। इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए रविवार को घोषित टीम में एक परिवर्तन किया गया। विरेन्दर सहवाग की जगह सौराष्ट्र के चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड से भारत को पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके पहले तीन मैच 11 जनवरी को राजकोट, 15 जनवरी को कोच्चि और 19 जनवरी को रांची में खेले जाएंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव संजय जगदाले के अनुसार रविवार को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में चयन समिति की बैठक के बाद इन खिलाड़ियों को चुना गया है।
टीम: धौनी (कप्तान), गंभीर, कोहली, रहाणे, युवराज,रोहित, रैना, अश्विन, जडेजा, अमित मिश्र, इशांत, भुवनेश्वर, आशोक डिंडा व शमी अहमद। (वि.सं.)

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरिफलेक्स और फुटवर्क के लिए मार्शल आटर्स का सहारा ले रहे हैं गंभीर
एक साल से भी अधिक समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कवायद के तहत अपनी ट्रेनिंग में मिश्रित मार्शल आटर्स और जिम्नास्टिक को शामिल किया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड