शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 14:53 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पश्चिम में बेंच की मांग को लेकर मुरादाबाद में वकीलों की हड़ताल जारी। वकील कचहरी से जुलूस निकालते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे और अवध आसाम एक्सप्रेस रोकी। नारेबाजी करते हुए सभी वापस एडीएम दफ्तर पहुंचे और एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा।जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ी, कहा अध्यक्ष को इस्तीफा भेजेंगीकांग्रेस में लोकतंत्र की कमी: जयंतीमैं गांधी परिवार की वफादार रही: जयंतीअदाणी की फाइल बाथरूम में मिली: जयंतीयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
सहवाग हुए बाहर पुजारा को मौका
नई दिल्ली First Published:06-01-13 11:41 PM

पाकिस्तान पर तीसरे और अंतिम वनडे में भारत की लाजवाब जीत से कई खिलाड़ियों का पत्ता साफ होने से बच गया। इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए रविवार को घोषित टीम में एक परिवर्तन किया गया। विरेन्दर सहवाग की जगह सौराष्ट्र के चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड से भारत को पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके पहले तीन मैच 11 जनवरी को राजकोट, 15 जनवरी को कोच्चि और 19 जनवरी को रांची में खेले जाएंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव संजय जगदाले के अनुसार रविवार को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में चयन समिति की बैठक के बाद इन खिलाड़ियों को चुना गया है।
टीम: धौनी (कप्तान), गंभीर, कोहली, रहाणे, युवराज,रोहित, रैना, अश्विन, जडेजा, अमित मिश्र, इशांत, भुवनेश्वर, आशोक डिंडा व शमी अहमद। (वि.सं.)

 

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड