मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 23:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
संघ प्रमुख के बयान पर बवाल
नई दिल्ली, हिन्दुस्तान टीम First Published:04-01-13 11:59 PM

रेप की घटनाओं पर आरएसएस के सरसंघ चालक मोहन भागवत के बयान पर बवाल खड़ा हो गया है। कांग्रेस ने बयान की निंदा की है, जबकि भाजपा ने उसे अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत दी है। संघ को भी बयान पर सफाई देनी पड़ी। वहीं, केंद्रीय गृह सचिव आर.के. सिंह सहित शीर्ष नौकरशाहों ने भी बयान को आधारहीन करार दिया।

भागवत के बयान पर विवाद को गैर जरूरी और अनुचित बताते हुए भाजपा प्रवक्ता रविशंकर ने कहा कि उन्होंने भारतीय संस्कृति, परंपरा और मूल्यों के संदर्भ में टिप्पणी की थी। इसे इसी रूप में लेना चाहिए। भागवत ने महिलाओं के खिलाफ अपराधों की रोकथाम के लिए कानून कड़े करने और मृत्युदंड के प्रावधान की वकालत की थी। प्रसाद ने कहा कि दिग्विजय सिंह को दूसरों को प्रमाणपत्र देने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। संघ प्रवक्ता राम माधव ने बचाव करते हुए कहा कि बयान को उसकी संपूर्णता में देखना उचित होगा।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत, न्यूजीलैंड को पछाड़कर टेस्ट रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंचा पाकिस्तान
श्रीलंका के खिलाफ रिकार्ड लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज करने वाली पाकिस्तानी टीम मंगलवार को आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भारत और न्यूजीलैंड को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड