मंगलवार, 26 मई, 2015 | 15:12 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    इस रेस्टोरेंट में आने वालों को बनना पड़ता है कैदी प्रतापगढ़ में रोडवेज के कैशियर की हत्या कर साढ़े सात लाख की लूट  सलमान को दुबई जाने के लिए कोर्ट से मिली अनुमति वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के फिर चेयरमैन साहित्यिक चोरी के आरोप में 'पीके' के निर्माताओं को नोटिस 9 अधिकारियों के तबादले के बाद एलजी से मिले केजरीवाल  कांग्रेस के दस साल पर भारी भाजपा का एक साल: स्मृति पूरी दुनिया कर रही है हरमन की तारीफ, कहानी जान कर आप भी करेंगे इशारों में बोले अमित शाह: 370 सीटें दो, तभी बन पाएगा राम मंदिर 2जी: बैजल ने कहा, मनमोहन भी घोटाले के लिए जिम्मेदार
ठंड से ‘जम’ गई दिल्ली तापमान 2.7 डिग्री पहुंचा
नई दिल्ली, हिन्दुस्तान टीम First Published:04-01-13 11:59 PM

सर्द हवाओं के बीच शुक्रवार को दिल्ली का न्यूनतम तापमान 2.7 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। तापमान सामान्य से चार डिग्री गिरा, तो ठिठुरन बढ़ गई। सुबह कोहरे की चादर ने दिल्ली-एनसीआर को आगोश में ले लिया। सड़क से लेकर हवाई यातायात तक प्रभावित हुआ।

कोहरे के चलते 17 ट्रेनों को रद्द किया गया, जबकि 41 गाड़ियां 15 घंटे तक की देरी से चल रही हैं। वहीं इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर 16 फ्लाइट रद्द हुईं व 101 ने देरी से उड़ान भरी। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आने वाले दिनों में भी दिल्लीवासियों को राहत नहीं मिलेगी। रविवार को तापमान 2 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड