मंगलवार, 26 मई, 2015 | 09:06 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आईपीएल 8 के ये पांच लम्हें आपको हमेशा याद रहेंगे  मैदान-पहाड़ और पठार, हर तरफ बस गर्मी की मार एक साल में धरती की चार बार परिक्रमा कर चुके हैं प्रधानमंत्री मोदी स्विस बैंक के खाताधारकों की सूची में दो भारतीयों के नाम मुजफ्फरनगर के मीरापुर में सांप्रदायिक तनाव, पथराव  हाईकोर्ट का आदेश केंद्र के लिए बड़ी शर्मिंदगी: केजरीवाल  पटना के घरों में पाइपलाइन से होगी गैस की आपूर्ति  नीतीश-लालू की सियासी दोस्ती का असर दिख रहा: मोदी  राहुल बन फेसबुक पर लड़कियां फंसाता था यूसुफ, गिरफ्तार  शबनम और सलीम की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक
गाजियाबाद में डॉक्टर ने साथी पर चलाई गोली
गाजियाबाद First Published:03-01-13 11:30 PM

मोहन नगर के नरेंद्र मोहन अस्पताल में गुरुवार को एक डॉक्टर ने बदला लेने के नीयत से ओपीडी में तैनात डॉक्टर पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। ओपीडी में गोलियां चलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों ने हिम्मत से काम लेते हुए हमलावर को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। हमला करने वाला युवक भी एमबीबीएस डॉक्टर है।

वह मुजफ्फरनगर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात था और हाल ही में नौकरी से इस्तीफा दे चुका है। नेहरू नगर निवासी डॉ. किरणपाल ओपीडी में मौजूद डॉक्टर संजय गुप्ता के पास दोपहर सवा 12 बजे मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने आया। इसी दौरान उसने डॉक्टर पर पिस्तौल तान दी। इससे घबराकर डॉक्टर केबिन से बाहर भाग गए और केबिन का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने अंदर से दो राउंड फायरिंग की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले इसी अस्पताल में बुखार के इलाज के लिए भर्ती हुआ था।
(व.सं.)

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड