शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 06:14 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फतुहा में बिजली की तार की चपेट में ट्रॉली आई, दो की मौतअमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
गाजियाबाद में डॉक्टर ने साथी पर चलाई गोली
गाजियाबाद First Published:03-01-13 11:30 PM

मोहन नगर के नरेंद्र मोहन अस्पताल में गुरुवार को एक डॉक्टर ने बदला लेने के नीयत से ओपीडी में तैनात डॉक्टर पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। ओपीडी में गोलियां चलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों ने हिम्मत से काम लेते हुए हमलावर को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। हमला करने वाला युवक भी एमबीबीएस डॉक्टर है।

वह मुजफ्फरनगर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात था और हाल ही में नौकरी से इस्तीफा दे चुका है। नेहरू नगर निवासी डॉ. किरणपाल ओपीडी में मौजूद डॉक्टर संजय गुप्ता के पास दोपहर सवा 12 बजे मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने आया। इसी दौरान उसने डॉक्टर पर पिस्तौल तान दी। इससे घबराकर डॉक्टर केबिन से बाहर भाग गए और केबिन का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने अंदर से दो राउंड फायरिंग की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले इसी अस्पताल में बुखार के इलाज के लिए भर्ती हुआ था।
(व.सं.)

 

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड