बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 17:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
गाजियाबाद में डॉक्टर ने साथी पर चलाई गोली
गाजियाबाद First Published:03-01-13 11:30 PM

मोहन नगर के नरेंद्र मोहन अस्पताल में गुरुवार को एक डॉक्टर ने बदला लेने के नीयत से ओपीडी में तैनात डॉक्टर पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। ओपीडी में गोलियां चलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों ने हिम्मत से काम लेते हुए हमलावर को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। हमला करने वाला युवक भी एमबीबीएस डॉक्टर है।

वह मुजफ्फरनगर में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात था और हाल ही में नौकरी से इस्तीफा दे चुका है। नेहरू नगर निवासी डॉ. किरणपाल ओपीडी में मौजूद डॉक्टर संजय गुप्ता के पास दोपहर सवा 12 बजे मेडिकल सर्टिफिकेट बनवाने आया। इसी दौरान उसने डॉक्टर पर पिस्तौल तान दी। इससे घबराकर डॉक्टर केबिन से बाहर भाग गए और केबिन का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने अंदर से दो राउंड फायरिंग की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले इसी अस्पताल में बुखार के इलाज के लिए भर्ती हुआ था।
(व.सं.)

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड