शनिवार, 23 मई, 2015 | 21:52 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
युवती की चाकू से गोदकर हत्या
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:31-12-12 11:19 PM

दल्लूपुरा में सोमवार शाम एक युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हमलावर ने युवती के दोस्त को भी चाकू मारकर घायल कर दिया है। घायल ने ही न्यू अशोक नगर पुलिस को घटना को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

मरने वाली लड़की की पहचान 20 वर्षीय नेहा यादव के रूप में हुई है। वह परिवार सहित राजबीर कॉलोनी में रहती थी। 12वीं कक्षा तक पढ़ी नेहा फिलहाल नोएडा स्थित एक कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। पहले उसकी दोस्ती पड़ोस में रहने वाले 23 वर्षीय देवेंद्र से थी। लेकिन लगभग एक साल पहले इन दोनों की दोस्ती टूट गई थी। इसके बाद नेहा ने कॉल सेंटर में साथ ही काम करने वाले गौरव से दोस्ती कर ली।

इसकी जानकारी मिलने के बाद से देवेंद्र खासा नाराज था। बताया जाता है कि वह नेहा से शादी करना चाहता था लेकिन परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे। हमले की यह घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे हुई जब नेहा कार में बैठकर गौरव के साथ नोएडा की तरफ जा रही थी। बाइक से पहुंचे देवेंद्र ने दल्लूपुरा में उसकी गाड़ी को रोक लिया।

पहले उसने चालक सीट पर बैठे गौरव पर चाकू से हमला किया। जान बचाने के लिए वह जब पुलिस पिकेट की तरफ भागा तो देवेंद्र ने नेहा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पुलिस ने उसे मौके से ही हथियार सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक देवेंद्र सोमवार सुबह से नेहा पर हमले का मौका तलाश रहा था। इस हमले में घायल गौरव का उपचार लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में चल रहा है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल 8: ‘महामुकाबले’ के लिये तैयार धोनी और रोहित
खेल, रोमांच, मनोरंजन और मालामाल करने वाले दुनिया के सबसे लोकप्रिय दनादन क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग में छठी बार फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स और पूर्व चैंपियन मुंबई इंडियन्स रविवार को ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान पर पूरे दमखम के साथ आठवें संस्करण का खिताब पाने के लिये उतरेंगे।